छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ पुलिस और दुर्ग ने जीता वॉलीबॉल चैंपियनशिप का खिताब

बलौदाबाजार में आयोजित 19वीं सीनियर छत्तीसगढ़ राज्य अंतर जिला महिला और पुरूष वॉलीबॉल चैंपियनशिप में दुर्ग जिला और छत्तीसगढ़ पुलिस की टीमों ने जीत हासिल की है.

By

Published : Jan 16, 2020, 12:47 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 3:02 PM IST

Volleyball Championship
वॉलीबॉल चैंपियनशिप

बलौदाबाजार: 19वीं सीनियर छत्तीसगढ़ राज्य अंतर जिला महिला और पुरूष वॉलीबॉल चैंपियनशिप का खिताब दुर्ग जिला और छत्तीसगढ़ पुलिस की टीमों ने जीता है. पुरुष वर्ग श्रेणी में फाइनल मैच छत्तीसगढ़ पुलिस और रायपुर जिला के मध्य खेला गया. इस बहुत रोमांचक मैच में छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर जिला को तीन एक से हराकर खिताब अपने नाम किया है. वहीं महिला वर्ग में दुर्ग जिला ने रायपुर को सीधे सेट में तीन-शून्य से हराया है.

वॉलीबॉल चैंपियनशिप

जीते हुए खिलाड़ी
पुरुष वर्ग में प्रथम पुरस्कार छत्तीसगढ़ पुलिस, द्वितीय पुरस्कार रायपुर जिला,तृतीय भिलाई स्टील प्लांट को मिला है. जबकि महिला वर्ग में प्रथम पुरस्कार दुर्ग जिला,द्वितीय पुरस्कार रायपुर जिला,तृतीय पुरस्कार साई रायपुर के टीमों ने जीता है. सभी विजेता टीमों को जिला कलेक्टर कार्तिकेया गोयल,एस.पी नीथूकमल ने ट्रॉफी दी.

जीते हुए खिलाड़ी

विशिष्ट पुरस्कार प्राप्त करने वाले खिलाड़ी
उच्च खेलों के प्रदर्शन के लिए कुछ खिलाड़ियों को विशिष्ट पुरस्कार भी प्रदान किया गया, जिसमें पुरुष वर्ग में बेस्ट ब्लॉकर दीपेश सिन्हा, बेस्ट अटेकर कौशल कुमार वर्मा, बेस्ट सेटर विकास सिंह, बेस्ट आलराउंडर शिखर सिंह और महिला वर्ग में बेस्ट ब्लॉकर निकिता प्रधान, बेस्ट अटेकर आकांक्षा बनाकट, बेस्ट सेटर रुचि जायसवाल ,बेस्ट आलराउंडर यामिनी जायसवाल को मिला है.

कलेक्टर ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला
कलेक्टर ने इस दौरान खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा 'जो जीत गए है वह आगे भी इसी तरह प्रदर्शन करते हुए न केवल अपने नाम को बल्कि अपने माता-पिता, राज्य और देश का नाम रोशन करें. वहीं जो लोग हार गए है वह निराश न हो दुगनी लगन और मेहनत से आगे बढ़े निश्चित ही आने वाला कल आप लोगों का ही होगा. आज की हार कल की जीत है. उन्होंने खेल में भाग लिए सभी खिलाड़ियों को कहा कि आप सभी लोगों का खेल बहुत ही अच्छा रहा.'

पढ़े: बीजापुरः सड़क निर्माण में लगे वाहनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ राज्य वॉलीबॉल संघ को धन्यवाद देते हुए कहा कि 'आप लोगों ने इसकी मेजबानी के लिए बलौदाबाजार-भाटापारा जिला को चुना यह निश्चित ही हमारे लिए गर्व की बात है. साथ ही साथ कलेक्टर ने आयोजन समिति को सफलतापूर्वक कार्यक्रम के लिए बधाई दी.'

Last Updated : Jan 16, 2020, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details