छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: बंद पड़ी 'तीसरी आंख', प्रशासन है बेखबर

सूरजपुर जिले में चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरा लगाया था, लेकिन इसके रखरखाव का खास ख्याल नहीं रखा गया है, जिसकी वजह से अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं.

By

Published : Sep 14, 2019, 1:58 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 7:12 PM IST

सीसीटीवी कैमरा

सूरजपुर:जिले को अपराध से मुक्त करने के लिए पुलिस प्रशासन ने शहर के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरा लगाया था, लेकिन इसके रखरखाव का खास ख्याल नहीं रखा गया. यही कारण है कि अब अपराधी शहर के भीतर घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं.

बंद पड़े हैं cctv कैमरे

बता दें कि पिछले साल विभाग की ओर से शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर भीड़भाड़ वाले जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था और शहर के निगरानी की रणनीति बनाई गई थी. इसके लिए हर स्तर पर लाखों रुपए खर्च किए गए थे. साथ ही सीसीटीवी लगने के कुछ दिनों तक इसकी खूब सुध भी ली गई थी. लेकिन बाद में प्रशासन लचर होता गया औक अपराधी सारेआम अपराध को अंजाम देकर भागने में सफल हो गए.

हाल में ही व्यवसायिक कार्य से सूरजपुर पहुंचे रायगढ़ के एक मुनीम 2 लाख की उठाई गिरी के शिकार बने. वहीं जिले में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. बावजूद इसके प्रशासन उदासीन नजर आ रहा है. वहीं जब ETV भारत की टीम ने एसपी डीआर अंचला से बात की तो उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को जल्द ठीक कराने का आश्वासन दिया.

Last Updated : Sep 15, 2019, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details