छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: पुलिस के खिलाफ बीजेपी ने निकाली रैली, पुलिस और विधायक में बहस

मतगणना के दिन रामसागर वार्ड मे स्थानीय लोगों के घर मे घुसकर मारपीट का मामले पर कार्रवाई न होने से नराज बीजेपी ने विधायक शिवरतन शर्मा की अगुआई में पुलिस विभाग के खिलाफ रैली निकाली है.

By

Published : Dec 27, 2019, 8:09 PM IST

Updated : Dec 27, 2019, 11:50 PM IST

BJP took out a rally against police
पुलिस के खिलाफ बीजेपी ने निकाली रैली

बलौदाबाजार: भाटापारा मे मतगणना के दिन रामसागर वार्ड मे स्थानीय लोगों के घर मे घुसकर मारपीट का मामला सामने आया था. मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं होने और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नराज बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को रैली निकाल कर नाराजगी जाहिर की है.

पुलिस के खिलाफ बीजेपी ने निकाली रैली

रैली को पुलिस ने बीच में ही रोकने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस और बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा के बीच सड़क पर तनाव का माहौल बन गया था. बीजेपी ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की मांग की है. वहीं कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

पुलिस का घेराव
दरअसल भाटापारा के रामसागर वार्ड मे मतगणना की रात कुछ लोगों ने घरों मे घुसकर स्थानीय लोगों से मारपीट की थी. वार्ड के लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाले कह रहे थे कि तुम लोगों ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया. इसका खामियाजा भुगतना होगा. असामाजिक तत्वों ने रामसागर पारा वार्ड के कुछ घरों मे तोडफोड़ भी की थी. जिसके बाद पार्षद पद के लिए विजयी हुए प्रत्याशी व्यास यदु के साथ वार्ड के सैकड़ों लोग भाटापारा शहर थाने पहुंचे थे. पुलिस ने खानापुर्ति करते हुए कोरे कागज मे शिकायत लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया था. जिसके बाद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पढ़ें: रायपुर: त्रिपुरा के कलाकारों ने छत्तीसगढ़ की खूब की तारीफ

रैली में जमकर बहस
पुलिस के खिलाफ निकाली रैली को बीच सड़क पर ही रोक लिया गया. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और विधायक के साथ पुलिस की जमकर बहस हुई. शिवरतन शर्मा ने पुलिस पर कांग्रेस का समर्थन करने और पक्षपात करने का आरोप लगाया है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details