छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रेप के आरोपों में घिरे भाटापारा ग्रामीण टीआई रामावतार ध्रुव लाइन अटैच, अन्य पांच TI का भी हुआ तबादला

By

Published : May 22, 2021, 10:30 PM IST

रेप आरोपों से घिरे भाटापारा ग्रामीण टीआई रामावातार ध्रुव को हटा दिया गया है. बलौदाबाजार एसपी आइके एलेसेला ने ध्रुव को थाना प्रभारी के पद से हटाते हुए लाइन अटैच किया है. इसके साथ ही एसपी ने अन्य 5 थाना प्रभारियों का तबादला किया है.

bhatapara-rural-police-station-ti-ramavatar-dhruv-line-attached-on-charge-of-rape
रेप के आरोपों में घिरे भाटापारा ग्रामीण टीआई रामावतार ध्रुव लाइन अटैच

बलौदाबाजार: युवती से दुष्कर्म के आरोपों से घिरे भाटापारा ग्रामीण टीआई रामावातार ध्रुव को हटा दिया गया है. जिला एसपी आइके एलेसेला ने ध्रुव को थाना प्रभारी के पद से हटाते हुए लाइन अटैच किया है. इसके साथ ही जिला एसपी ने 5 अन्य थाना प्रभारियों का भी तबादला किया गया है.

तबादला सूची

बता दें कि थाना प्रभारी रामावतार ध्रुव के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत हुई है. पीड़ित युवती ने एसपी और डीजीपी के पास शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ही ध्रुव को लाइन अटैच कर दिया. साथ ही अन्य 5 थाना प्रभारियों का तबादला कर दिया गया है.

दुष्कर्म की शिकायत मिलने पर कार्रवाई

बलौदाबाजार जिले में एक साथ 6 थाना प्रभारियों का फेरबदल किया गया है. बलौदाबाजार एसपी आइके एलेसेला ने सभी थाना प्रभारियों की लिस्ट जारी करते हुए तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया है. दरअसल, मामला भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी रामावतार ध्रुव के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत से शुरू हुआ. 28 वर्षीय युवती ने भाठापारा ग्रामीण थाना प्रभारी के खिलाफ 4 साल तक जबरदस्ती शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़ित युवती ने डीजीपी और एसपी के पास शिकायत दर्ज कराई है.

घर में काम करने वाली महिला को मालिक ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

युवती ने थाना प्रभारी के ऊपर लगाया दुष्कर्म का आरोप

युवती ने मीडिया को बताया कि थाना प्रभारी रामावतार ध्रुव पिछले 4 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. युवती ने बताया कि थाना प्रभारी ने युवती को शादी-शुदा नहीं होने की बात कह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब युवती को थाना प्रभारी के शादी-शुदा होने की बात पता चली तो उसने युवती को छोड़ने की बात कही. पीड़िता ने यह भी बताया कि इस मामले की शिकायत किसी से न करने की धमकी देता था. जान से मारने की बात भी करता था.

न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

पीड़िता ने इस मामले में जांच करने और सख्त कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. संबंधित टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details