छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नसबंदी मामले में फंसी नर्स डागेश्वरी यदु पर एक और केस दर्ज

साल 2012 में नर्स डागेश्वरी शासकीय अस्पताल बलोदा बाजार में पदस्थ थी, जहां उसके खिलाफ नसबंदी के दौरान हुई महिला की मौत मामले में आरोपी डागेश्वरी यदु पर एक और एफआईआर दर्ज हुई है.

By

Published : Jun 20, 2019, 11:59 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 12:12 PM IST

नसबंदी मामले में फंसी नर्स डागेश्वरी यदु पर एक और केस दर्ज

बलौदाबाजारःनसबंदी के दौरान हुई महिला की मौत मामले में आरोपी डागेश्वरी यदु के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हुई है. रामूराम साहू नाम के व्यक्ति ने नर्स डागेश्वरी के खिलाफ सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामू ने डागेश्वरी पर नौकरी लगाने के नाम पर ढाई लाख रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है.

नर्स डागेश्वरी यदु पर एक और केस दर्ज

रामू ने रिपोर्ट में लिखा है कि साल 2012 में नर्स डागेश्वरी शासकीय अस्पलात बलोदा बाजार में पदस्थ थी, वह मुझे जानती थी. उसने मेरे घर आकर मुझसे कहा कि अस्पताल में वार्ड बॉय और कंपाउंडर की पोस्ट निकल रहा है, मेरी पहुंच सीएमओ एवं स्वास्थ्य मंत्री के अधिकारियों तक है. बेटी और दामाद की स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर दो लाख पचास हजार रुपए लिए थे. उसकी बातों पर विश्वास कर और बेरोजगारी की अत्यधिक समस्या देखते हुए ढाई लाख रुपए उसे दिए लेकिन उसने न ही नौकरी लगाई और न पैसे लौटाए. इसके बाद रामू ने नर्स डागेश्वरी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया.

महिला की मौत के मामले में जेल में बंद है नर्स

वहीं इस मामले पर एसडीओपी राजेश जोशी ने बताया कि आरोपी डागेश्वरी यदु वर्तमान में नसबंदी के दौरान महिला की मौत के मामले में जेल में बंद है. नर्स के खिलाफ पूर्व में भी अन्य अपराध दर्ज है. इस मामले पर पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी. साथ ही जो लोग इस मामले में शामिल हैं पुलिस उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी.

बता दें कि नसबंदी के दौरान पलारी के गुमा की रहने वाली पूर्णिमा की मौत हुई थी. ETV भारत की खबर के बाद इस मामले में पुलिस ने डागेश्वरी पर नकेल कसी थी.

Last Updated : Jun 21, 2019, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details