छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: कटगी गांव में 11 साल के बच्ची की हत्या केस में आरोपी गिरफ्तार

कसडोल पुलिस ने कटगी गांव में 11 साल की बच्ची के हत्याकांड का खुलासा किया है. कसडोल पुलिस की टीम ने महज 24 घंटों में आरोपी प्रेम देवांगन को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 1400 रुपए के सोने के लॉकेट के लिए बच्ची को मार डाला था.

By

Published : Sep 21, 2020, 9:27 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 11:09 PM IST

accused-arrested-in-murder-case-of-11-year-old-girl-in-katgi-village-of-balodabazar
11 साल के बच्ची की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार:कसडोल थाना क्षेत्र के कटगी गांव में बीते 19 सितंबर को 11 साल की बच्ची मानसी साहजीत की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है. कसडोल पुलिस की टीम ने महज 24 घंटों के भीतर ही आरोपी प्रेम देवांगन उर्फ भक्कू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने सोने के एक छोटे से लॉकेट के लिए बच्ची की हत्या कर दी थी. जिसकी कीमत महज 1400 रुपए बताई जा रही है.

कटगी गांव में 11 साल के बच्ची की हत्या केस में आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार: शिवनाथ नदी में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

SDOP शुभाष दास ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयान के मुताबिक गले में सोने का लॉकेट था जो कि घटना के बाद नहीं है, जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर ग्रामीणों से पूछताछ की. पुलिस को पता चला कि आरोपी प्रेम उर्फ भक्कू घटना के दिन से ही कटगी गांव से रायपुर जाने की बात कहकर निकला है. घटना के दिन आरोपी भक्कू घटनास्थल जोंक नदी पर मौजूद था. पुलिस ने टीम बनाकर भक्कू को शक होने पर रायपुर से गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

कटगा गांव में सोने की लॉकेट के लिए किया था मर्डर

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची से गले में पहने सोने के लॉकेट को छीनने की कोशिश की थी, जिसका विरोध बच्ची ने किया. बाद में आरोपी ने पास में पड़े पत्थर से बच्ची के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. आरोपी ने गले से लूटे सोने के लॉकेट को कटगी के बालाजी ज्वेलर्स में 1400 रुपए में बेचकर रायपुर चला गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

Last Updated : Sep 21, 2020, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details