छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार कोरोना अपडेट: 57 नए मरीजों की पुष्टि, 3 ने तोड़ा दम

By

Published : Sep 10, 2020, 6:14 AM IST

बुधवार को बलौदाबाजार जिले में कोरोना वायरस से 3 लोगों की मौत हो गई. इनमें 2 महिला और 1 पुरुष शामिल है. साथ ही 57 नए संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है.

 Corona cases in Balodabazar
बलौदाबाजार कोरोना अपडेट

बलौदाबाजार: जिले में बुधवार को कोरोना के 57 नए कोरोना मरीजों की पहचान की हुई है. इनमें बलौदाबाजार और पलारी विकासखंड से 16-16 मरीज, बिलाईगढ़ में 10, सिमगा में 8, कसडोल में 5 और भाटापारा में 2 कोरोना पॉजिटिव शामिल हैं. इसके अलावा बुधवार को ही 35 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया.

जिले में कोरोना वायरस से 3 लोगों की मौत

बुधवार को ही 3 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इनमें बलौदाबाजार के नवापारा निवासी 79 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला, कसडोल की 65 वर्षीय महिला और परसापाली (लवन) निवासी 45 साल के पुरुष शामिल है. उन्हें कोरोना के साथ अन्य बीमारी की भी शिकायत थी. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या जिले में 11 हो गई है.

बलौदाबाजार और पलारी के इन इलाकों से मिले मरीज

मुख्य चिकित्सा एवं अधिकारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार शहर के वार्ड क्रमांक-2 मेन रोड से 1 मरीज, सेंट्रल बैंक के बाजू से 1, कमल कॉलोनी से 1 और अन्य वार्डों से 3 मरीजों की पॉजिटिव पहचान हुई है. बलौदाबाजार के ग्रामीण क्षेत्रों के पेण्डारी (पामगढ़) से 1 मरीज, रवान अम्बुजा लेबर कॉलोनी से 7, भरूआ डीह से 1 और कोलिहा से 1 मरीज शामिल है. पलारी शहर के वार्ड क्रमांक-11 से 2 और ग्रामीण इलाकों में हरिनभट्टा से 5, रोहांसी और सुंदरी एम से 2-2 और बेल्हा, छीराही, अछोली, भरवाडीह और लटेरा से 1-1 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

बिलाईगढ़ और सिमगा के इन इलाकों से मिले मरीज

बिलाईगढ़ विकासखंड के नगर पंचायत भटगांव वार्ड क्रमांक-5 से 3 मरीज, बिलाईगढ़ वार्ड क्रमांक-5 से 1 और नगर पंचायत से 1, गोविंद वन से 3, खरसुल और बनाहील से 1-1 मरीज की पहचान हुई है. कसडोल शहर में बलार रोड से 1, आकाश मेडिकल से 1, रामसागर पारा से 1, चाटीपाली से 1 और छरछेद से 1 शामिल है. सिमगा के अन्तर्गत वार्ड क्रमांक-13 से 2, बिजली कॉलोनी से 1, फोकट पारा से 5 और भाटापारा के संत माता कर्मा वार्ड और लखन कॉलोनी से 1-1 पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details