छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: सूनसान सड़कों का फायदा उठाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार के भाटापारा क्षेत्र के कई इलाकों में लूट की खबरें लगातार सामने आ रहीं थी. पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

By

Published : Jul 9, 2020, 2:04 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 2:32 PM IST

accused of loot arrested in balodabazar
लूट के आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार:भाटापारा और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लूट की वारदातें बढ़ती जा रही थी. सुनसान इलाकों में पैदल और साइकिल से आने-जाने वालों को लूटपाट करने वाले अपना टारगेट बनाते थे और फरार हो जाते थे. कई शिकायतें मिलने के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही थी. पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके पास से 3 मोबाइल, 2 मोटरसाइकिल और 11500 रुपए भी जब्त कर लिया है.

लूट के आरोपी गिरफ्तार

जिले के ढाबाडीह की रहने वाली डागेश्वरी सोनवानी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 20 जुन सुबह 11 बजे मोबाइल से बात करते हुए साइकिल से अपने घर जा रही थी. रास्ता सूनसान था, जिसे देखकर दो अज्ञात लोग मोटर साइकिल में पीछे से आए और डागेश्वरी का मोबाइल लूट कर ले गए.

मोबाइल बेचते रंगे हाथों पकड़ाया आरोपी

पुलिस ने शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लिया और जिला साइबर सेल की मदद ली गई. पीड़िता के बताए हुए दोनों आरोपियों के हुलिए के मुताबिक पुलिस ने शहर के हर चौक-चौराहे में आने-जाने वालों पर नजर रखी हुई थी. इस बीच पुलिस को पता चला कि भाटापारा के सुभाष वार्ड का रहने वाला लाला साहू उर्फ टिकेश्वर (उम्र 18) नाम का व्यक्ति मोबाइल बेचने के फिराक में हैं. वह मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा था. पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

पढ़ें- कवर्धा: राइस मिल के वर्कर्स से 71 लाख 57 हजार की लूट, आरोपियों की तलाश जारी

आरोपी से पुछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी लाला रात के अंधेरे में लॉकडाउन का फायदा उठाकर कई लोगों से उनके सामान लूट चुका है. आरोपी लाला ने अपने तीन और दोस्तों का नाम बताया. जिसमें अभिषेक वर्मा (उम्र 22), कुलदीप वर्मा (19 साल) और एक नाबालिग दोस्त शामिल है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपियों से 3 मोबाइल, 2 मोटरसाइकिल और 11500 रुपए भी जब्त कर लिया है.

Last Updated : Jul 9, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details