छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार में कोरोना के 25 नए मरीज आए सामने

बलौदाबाजर में कोरोना मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को एक बार फिर जिले में कुल 25 कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है.

By

Published : Jul 11, 2020, 2:14 AM IST

Updated : Jul 11, 2020, 11:39 AM IST

corona patient in balodabazar
बलौदाबाजार में कोरोना के नए मामले

बलौदाबाजार: जिले में शुक्रवार को कोरोना के 25 नए मरीजों की पहचान की गई है. जिनमें से 17 मरीज कसडोल विकासखंड के टुण्ड्रा और थारीडीह गांव से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की गई है.

मरीजों के लिए की गई इलाज की व्यवस्था

इसी तरह बिलाईगढ़ विकासखंड के चुरैला गांव में 4, बेलमुंडी गांव में 2 मरीज और पलारी विकासखंड के लकड़िया गांव में 1 मरीज की पुष्टि जिला प्रशासन की ओर से की गई है. जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी (CMHO) डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि सभी मरीजों को जिला कोविड हॉस्पिटल लाने के लिए एम्बुलेंस को रवाना कर दिया गया है.

सूरजपुर: विदेश से पढ़ाई कर वापस लौटी युवती कोरोना पॉजिटिव

अब तक कुल 282 मामले आए सामने

जिले में कोरोना के मरीजों के बढ़ते आंकड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. शुक्रवार रात मिले कोरोना के 25 मरीजों को मिलाकर जिले में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 282 तक पहुंच गई है. इनमें से इलाज के बाद 243 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. इस तरह से जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 39 हो गई है.

कुल एक्टिव केस की संख्या 787

पूरे छत्तीसगढ़ की बात करें, तो प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना के 166 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 3 हजार 832 हो गई है. वहीं अगर कुल एक्टिव केस की बात की जाए, तो प्रदेश में 787 एक्टिव केस हैं. जिसमें से 3 हजार 28 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से अब तक कुल 17 मौतें हो चुकी हैं.

Last Updated : Jul 11, 2020, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details