छत्तीसगढ़

chhattisgarh

VIRAL VIDEO: क्वॉरेंटाइन पीरियड में जमकर की पार्टी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

बालोद के झलमला गांव में सरपंच, पूर्व सरपंच और कुछ नेताओं ने जम्मू-कश्मीर से लौटे युवक के घर पर पार्टी मनाई. इस दौरान डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

By

Published : Jul 3, 2020, 11:33 AM IST

Published : Jul 3, 2020, 11:33 AM IST

Updated : Jul 3, 2020, 12:04 PM IST

leaders dance video virul from social media in  balod
सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते गांव के जिम्मेदार

बालोद: झलमला गांव का रहने वाला एक युवक 2 सप्ताह पहले जम्मू-कश्मीर से लौटा था, जिसके बाद युवक को 28 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन किया गया था. लेकिन क्वॉरेंटाइन पीरियड के दौरान गांव के सरपंच, पूर्व सरपंच और कुछ नेता उसके यहां पार्टी करने पहुंचे और जमकर नाच-गाना किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी में मौजूद सभी लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है.

गांव के जिम्मेदारों की यह लापरवाही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि सरपंच और पूर्व सरपंच का परिवार भी इस पार्टी में शामिल हुआ था, साथ ही युवक कांग्रेस के एक स्थानीय नेता के भी शामिल होने की बात सामने आई है.

पढ़ें:कोरोना से जंग में कर्मवीर बन पुलिसकर्मियों ने निभाया अपना फर्ज


जिम्मेदार लोगों द्वारा इस तरह होम क्वॉरेंटाइन में रहने वाले युवक के साथ पार्टी करना सभी को नागवार गुजर रहा है. इस तरह सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों पर महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल सभी लोगों के घर के बाहर आइसोलेट करते हुए पर्ची चिपका दी गई है.

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते गांव के जिम्मेदार

लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले 6 लाख के पार पहुंच गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के 19 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. वहीं 24 घंटे में 434 लोगों की मौत हुई है. देश में 18 मई को 1 लाख केस थे, 2 जून को 2 लाख केस, 12 जून को 3 लाख केस, 20 जून 5 लाख केस और 1 जुलाई को 6 लाख केस. देश में करीब 18 हजार लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई है.

Last Updated : Jul 3, 2020, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details