छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 15, 2022, 10:36 AM IST

ETV Bharat / state

बालोद में 8 दुकानों का चोरों ने तोड़ा ताला

बालोद में चोरों का गैंग सक्रिय है. दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमकसा में 8 दुकानों का चोरों ने ताला तोड़ दिया. लेकिन चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

theft in balod
बालोद में चोरी

बालोद: बालोद जिले के कुसुमकासा ग्राम में देर रात 8 दुकानों से ताले तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है. चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पुलिस चोरों की छानबीन कर रही है. सात दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग 3 लाख नकद और डिजिटल कैमरे की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी कैमरे में सभी चोर कैद हो चुके हैं. पूरा मामला दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुसुमकसा का है. दल्लीराजहरा पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: गरियाबंद में डॉक्टर बुलाने की गुजारिश पर बेटे ने पत्थर मारकर की मां की हत्या

दुकानदारों की शिकायत: दुकानदारों ने बताया कि बीती रात कुसुमकासा के एक दुकान से 50 हजार का कैमरा एटीएम के लॉकर में रखे 1 लाख रुपए नकद, उत्तम प्रोविजन स्टोर से 35 से 40 हजार की नकद, महावीर मेडिकल से 10 हजार की नकदी समेत 8 दुकानों से लगभग 3 लाख रुपए चोरों ने साफ कर दिए.

जल्द पकड़े जाएंगे चोर: बालोद एएसपी हरीश राठौर ने बताया कि दुकानदारों से शिकायत मिली और शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए साक्ष्य के आधार पर चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. बालोद पुलिस ने अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए राजनांदगांव से डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया था. आज इस टीम ने दिनभर छानबीन किया है.

चोर गैंग सक्रिय:बालोद जिले के विभिन्न इलाकों में चोर गैंग सक्रिय है. पुलिस को इनकी तलाश है. बालोद थाना, गुरुर थाना के बाद अब राजहरा थाने में भी चोरी की वारदात सामने आई है. हालांकि अब पुलिस को बड़ा सबूत हाथ लगा है जिससे यह चोर जल्द ही पुलिस के कब्जे में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details