छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक की मौत, आत्महत्या की आशंका

आदिम जाति सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक ननकू राम मरकाम की बुधवार सुबह लगभग 7 बजे संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने आत्महत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:58 AM IST

Updated : Jul 25, 2019, 12:18 PM IST

मृतक

बालोद: जिले के आदिवासी विकासखंड डौंडी के साल्हे गांव में आदिम जाति सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक ननकू राम मरकाम की बुधवार सुबह लगभग 7 बजे संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. परिजनों ने इसकी सूचना दोपहर करीब 1 बजे पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सहकारी समिति के सहायक प्रबंधक की मौत

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने आत्महत्या की आशंका जताई है. मिली जानकारी के मुताबिक ननकू सुबह खेत में गया था. वहीं से आने के बाद उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई, चक्कर आने लगे और उसकी मौत हो गई.

संचालक मंडल की ओर से किया जा रहा था प्रताड़ित
आस-पास के लोगों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि धान खरीदी के मामले में संचालक मंडल द्वारा उन्हें पद मुक्त कर दिया गया था. वहीं कंप्यूटर ऑपरेटर ने बताया कि संचालक मंडल की ओर से उन्हें प्रताड़ित किया गया है और बेवजह पद मुक्त कर दिया गया है.

परिजनों ने जताई आत्महत्या की आशंका
वहीं परिजनों का कहना है कि ननकू ने आत्महत्या की है. परिजनों का कहना है कि एक सप्ताह पहले ननकू को पद मुक्त कर दिया गया था साथ ही उस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया है. परिजनों ने आशंका जताई है कि ननकू ने खेत जाकर जहर खा लिया होगा जिसके बाद उसकी ऐसी हालत हुई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा
पुलिस ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंची तो शव में गुलाल लगाकर पीतांबरी से ढक दिया गया था. ग्रामीणों से जानकारी लेते हुए लाश का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि अभी फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता. मौत सामान्य है या फिर ननकू ने आत्महत्या की है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा.

Last Updated : Jul 25, 2019, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details