छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod News: सत्संग सुनकर लौट रहे बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : May 28, 2023, 7:47 PM IST

बालोद के सनौद में एक बुजुर्ग को कार सवार ने अपनी चपेट में ले लिया. कार की ठोकर से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी कर रही है. घटना सनौद थाना क्षेत्र की है.

Etv Bharat
बालोद सड़क हादसा

बालोद: सनौद थाना क्षेत्र में सत्संग सुनकर वापस घर लौट रहे एक व्यक्ति को अज्ञात कार ने कुचल दिया है. कार की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सड़क हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया. लेकिन कार में सवार अन्य लोगों को गाववालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. घटना सनौद थाना क्षेत्र के ग्राम पिक्रीपार के पास की है.


अज्ञात कार सवार मौके से फरार: सनौद थाना क्षेत्र के सहायक उप निरीक्षक भुजबल साहू ने बताया कि "बुजुर्ग को ठोकर मारने के बाद गाड़ी आगे भाग रही थी. लोगों ने कार सवारों का पीछा किया और कार को रुकवाया. इस बीच कार चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन कार में सवार अन्य लोगों को गांववालों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया. ड्राइवर की खोजबीन की जा रही है और मामला भी दर्ज किया गया है. जांच शुरू कर दी गई है."

Jashpur news: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Chhattisgarh Road Accident बालोद में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत, मुआवजे का ऐलान

Gorella Pendra Marwahi: गौरेला पेंड्रा मरवाही में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे, यातायात पुलिस ने दिखाई सख्ती


हादसे में बुजुर्ग की मौत: हादसा इतना भयानक था कि ठोकर लगने से साइकिल सवाल बुजुर्ग सड़क से सीधा नीचे खेत में जाकर गिरा. हादसे में मौके पर ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. आसपास के लोगों पता चला की सत्संग सुनकर बुजुर्ग वापस अपने घर को लौट रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं फरार ड्राइवर की तलाश की जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details