छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में सड़क हादसा, एक शख्स की मौत चार लोग घायल

By

Published : Aug 19, 2022, 7:34 PM IST

बालोद में दोपहिया वाहन की आमने सामने टक्कर हुई है. हादसे में एक शख्स की मौके पर मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हैं. हादसे में घायल हुए लोग गुरुर और दुर्गुकोंदल के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

balod road accident
बालोद सड़क हादसा

बालोद: बालोद सड़क हादसे में महिला सहित चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. घटना 19 अगस्त शुक्रवार को शाम करीब 4:19 बजे बालोद-धमतरी मुख्य मार्ग पर ग्राम जगतरा के पास की है. पल्सर बाइक और स्कूटी के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हो गया. हादसे में स्कूटी चालक ग्राम कोलिहामार निवासी मदन लाल बघेल की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:भिलाई सुपेला रेलवे फाटक का काम बंद व्यापारियों में आक्रोश

दो पुलिस अधिकारियों ने संभाला मोर्चा: जानकारी के मुताबिक, हादसे के थोड़ी देर बाद ही वहां से पुलिस के दो अधिकारी गुजर रहे थे, जिसमें से एक गुरुर के थाना प्रभारी भानु प्रताप साव और एक कंवर चौकी के प्रभारी धर्म भूआर्य थे. उन्होंने घटना को देखते ही अपना सारा काम छोड़कर वहां पर मोर्चा संभालने में जुट गए. दो गंभीर घायलों को प्राइवेट वाहन से अस्पताल भेजवाया.


पत्नी और नाती गंभीर रूप से घायल:उनकी पत्नी और उनके नाती गम्भीर रूप से घायल हो गए. वहीं पल्सर बाइक सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए. पल्सर बाइक सवार दोनों युवक कांकेर जिले के रहने वाले हैं. जबकि मृतक मदनलाल बघेल बालोद जिले के गुरुर ब्लाक अंतर्गत ग्राम कोलिहामार के रहने वाले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details