छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लॉकडाउन के दौरान लोग ऑनलाइन कंपटीशन में दिखा रहे अपना टैलेंट

By

Published : May 20, 2020, 7:01 PM IST

Updated : May 21, 2020, 11:37 AM IST

नगर पालिका दल्ली राजहरा के युवक ऑनलाइन कंपटीशन शो कर रहे हैं. इस शो के जरिए लोग लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए कई तरह के संदेश दे रहे हैं.

Online competition in Dalli Rajhara
दल्ली राजहरा में ऑनलाइन प्रतियोगिता

दल्ली राजहरा में ऑनलाइन प्रतियोगिता

बालोदः देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. जिससे बचने के लिए शासन ने 22 मार्च से लगातार लॉकडाउन की घोषणा की है. अभी वर्तमान में लॉकडाउन का चौथा चरण जारी है. ऐसे में लोग अपना समय बीताने के लिए कई तरह से प्रयास कर रहे हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान लोगों की परेशानी को देखते हुए नगर पालिका दल्ली राजहरा के युवकों द्वारा ऑनलाइन कंपटीशन शो चलाया जा रहा है.

इस शो में डांसिंग,पेंटिंग,सिंगिंग,शॉट वीडियो आदि शामिल हैं. जिसमें सभी उम्र के लोग हिस्सा ले रहे हैं और सैकड़ों लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना हुनर दिखा रहे हैं. कुछ पेंटिंग जरिए लोग पेंटिंग के जरिए अपना दे रहे हैं, जिसमें कोरोना संक्रमण के वक्त डॉक्टर और पुलिस की ओर से किए गए बेहतर काम की तारीफ की गई है, वहीं शॉट वीडियो के माध्यम से लोग अपने गीत-संगीत के शौक को भी पूरा कर वीडियो शेयर कर रहे हैं.

नन्हें कलाकर भी बिखेर रहे है अपनी प्रतिभा

दल्ली राजहरा निवासी आशीष लालवानी ने बताया कि फेसबुक पेज के माध्यम से ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई है, जिसके जरिए सैकड़ों लोग अपना हुनर दिखा रहे हैं. आशीष ने बताया कि इस ऑनलाइन शो में लोग सबसे ज्यादा पेंटिंग्स और रंगोली शेयर कर रहे हैं. जिसके माध्यम से लॉकडाउन के नियमों को पालन करने और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपील की गई है. इसके अलावा नन्हें कलाकर भी अपने टैलेंट को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के जरिए बिखेरने में पीछे नहीं हैं, वे भी इस ऑनलाइन शो में बढ़ चढकर भाग ले रहे हैं.

Last Updated : May 21, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details