छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद: सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

By

Published : May 21, 2020, 6:38 PM IST

बालोद-दुर्ग मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम पैरी में पिकअप ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो घायल लोगों को इलाज के राजनांदगांव रेफर किया गया है.

road accident in balod
बालोद में सड़क हादसा

बालोद:जिले के बालोद-दुर्ग मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम पैरी में बाइक सवार को पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें राजनांदगांव रेफर किया गया है.

गुंडरदेही थाने से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक किशोर साहू और उसके दो घायल साथी गेश्वर निषाद और सूरजभान निषाद सिकोसा से अपने गांव साकरी लौट रहे थे. तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे, जिसे सांकरी और पैरी के पास पिकअप ने टक्कर मार दी. हादसे की जानकारी मिलते ही डीएसपी दिनेश सिन्हा और थाना प्रभारी रोहित मालेकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

पढ़ें -राजीव गांधी किसान न्याय योजना की शुरुआत, वीडियो कांफ्रेसिंग से जुड़े विधायक

एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत

हादसे में किशोर साहू की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं गेश्वर और सूरजभान को घायल अवस्था में गुंडदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें राजनांदगांव रेफर किया गया है. गुंडरदेही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी वाहन चालक पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

ये भी पढ़ें-बालोदः कलंगपुर में प्रवासी मजदूरों के लिए बना क्वॉरेंटाइन सेंटर, बरती जा रही पूरी सतर्कता

ABOUT THE AUTHOR

...view details