छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद: साप्ताहिक बाजार गए थे भाई-बहन, रास्ते में इंतजार कर रही थी मौत

By

Published : Nov 2, 2020, 2:52 AM IST

Updated : Nov 2, 2020, 5:30 AM IST

दल्ली राजहरा इलाके में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक भाई बहन साप्ताहिक बाजार खरीदारी करने गए थे, जहां से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए.

one-person-dies-in-a-road-accident-in-dalli-rajhara-of-balod
बहन के सामने ही तड़प तड़प कर भाई ने तोड़ा दम

बालोद: दल्ली राजहरा के मानपुर चौक स्थित गार्डर पुल पर पिछले 10 दिनों में लगातार तीन बड़ी दुर्घटनाएं हो चुकी है. रविवार शाम को दल्ली राजहरा से खरीदारी कर कारूटोला निवासी भाई बहन अपने गांव की ओर जा रहे थे. जहां मानपुर चौक स्थित पुल पर अज्ञात मेटाडोर से टकरा गए. 18 वर्षीय युवक ने अपनी बहन के सामने ही दम तोड़ दिया.

मातम में बदली खुशी: गरियाबंद में तेज रफ्तार कार की चपेट से मासूम की मौत, 8 घंटे बाद नाराज ग्रामीणों ने खत्म किया चक्काजाम

जानकारी के अनुसार मृतक नरेंद्र कुमार कारूटोला का रहना था. दोनों भाई बहन बाइक से दल्ली राजहरा साप्ताहिक बाजार करने के लिए गए हुए थे. वापस आते वक्त अज्ञात मेटाडोर से टकराकर गिर गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मेटाडोर भी दल्ली राजहरा से मानपुर चौक की तरफ ही जा रही थी. बाइक चालक नरेंद्र कुमार के सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई. वहीं बहन घायल हो गई है.

सड़क हादसे में तीन की मौत, माता के दर्शन कर वापस लौट रहे थे घर

हादसों से राहगीरों के मन में खौफ

बहरहाल, मामले में दल्ली राजहरा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. नव निर्मित सड़क पर आए दिन हादसों और मौतों से राहगीरों के मन में भय उत्पन्न हो गया है. सड़क खराब होने से गुरुवार को भी इसी जगह पर सड़क हादसा हो गया था, जिसमें छुट्टी पर आए सेना के जवान की मौत हो गई थी. बावजूद इसके प्रशासन आंखमूद कर बैठा है.

Last Updated : Nov 2, 2020, 5:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details