छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पेड़ के नीचे बने आशियाने में आग लगने से बुजुर्ग की मौत

By

Published : Jan 2, 2021, 5:14 PM IST

बालोद के डौंडी थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की आग में झुलसने से मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिसा मामले की जांच कर रही है.

old man died in balod
बुजुर्ग की मौत

बालोद: डौंडी थाना क्षेत्र के पूसावड़ गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग की आग लगने से मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत के बाद गांव में हड़कंप मच गया. आग लगने के सही कराणों का अब तक पता नही चल पाया है. प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि व्यक्ति बीते कई सालों से अपने परिवार से दूर एक पेड़ किनारे अपना आशियाना तैयार कर रह रहा था. शुक्रवार को बुजुर्ग के आशियाने में अचानक आग लग गई. आग में झुलसने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई है. मौके पर पहुंची डौंडी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें: बिलासपुर: पंजाब नेशनल बैंक में लगी भीषण आग

आग लगने से हुई मौत बुजुर्ग की मौत
घटनास्थल पर हर्रा पेड़ के नीचले हिस्से में आग लगाए जाने से पेड़ का नीचे का हिस्सा जलकर खोखला हो गया. अनुमान लगाया जा रहा है, देर रात ठंड से बचने के लिए आग जलाई गई थी. आग के लपेटे में आ जाने के कारण घटना की आशंका जताई जा रही है. बहरहाल पूरे मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही होगा. घटना में बुजुर्ग का पूरा शरीर बुरी तरह से झुलस गया है. जिसकी जानकारी शनिवार की सुबह उनके परिजनों को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details