छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान नवोदय विद्यालय के छात्र ने लगाई फांसी

By

Published : Jul 8, 2020, 3:48 PM IST

बालोद में नवोदय में पढ़ने वाला छात्र ऑनलाइन पढ़ाई करते-करते अचानक फांसी के फंदे पर लटका मिला. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि छात्र ने ऐसा क्यों किया.

Balod Suicide
आत्महत्या

बालोद: गुरुर थाना क्षेत्र बिछीवाड़ा गांव में एक 15 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. युवक नवोदय विद्यालय में पढ़ता था. घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं और युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसको लेकर काफी चिंतित भी हैं.

आत्महत्या करने वाले युवक का नाम मनीष मंडावी है. युवक नवोदय विद्यालय में पढ़ता था. बताते हैं घटना के वक्त मनीष के पिता दरवेश मंडावी गुरुर आए हुए थे और माता तरुणा बाई खेत में काम करने गई थी. मनीष घर में ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाई कर रहा था. इसी दौरान उसने टीवी के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पढ़ें :रायपुर: बिरगांव के रावाभाटा इस्पात फैक्ट्री में गर्म लेड गिरने से 13 मजदूर झुलसे

मनीष दुर्ग जिले के बोराई नवोदय विद्यालय में पढ़ता था. मामले में गुरुर पुलिस को सूचना देने के साथ ही गुरुर थाने द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घटना से पूरा परिवार सदमे में है. पढ़ाई करते-करते युवक ने अचानक इस तरह का कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका जवाब नहीं मिला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details