छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद: नालियों में ब्लीचिंग पाउडर छिड़कते नजर आए MLA कुंवर सिंह

By

Published : Mar 22, 2020, 4:56 AM IST

गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर सिंह कोरोना वायरस से बचाव के लिए इलाके के नालियों में ब्लीचिंग पाउडर छिड़कते नजर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'हम सब की जिम्मेदारी है'.

mla-kunwar-singh-spraying-bleaching-powder-in-drains
ब्लीचिंग पाउडर छिड़कते नजर आए MLA कुंवर सिंह

बालोद: गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर सिंह निषाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नालियों में दवाई का छिड़काव करते हुए नजर आ रहे हैं. विधायक को मास्क लगाए पहले नजर में कोई यह नहीं सोच सकता कि यह सच में विधायक हैं, जो कि इतनी आसानी से नालियों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कर रहे हैं.

ब्लीचिंग पाउडर छिड़कते नजर आए MLA कुंवर सिंह

मामले में जब उनसे चर्चा की गई, तो उन्होंने बताया कि 'हम सब भी आम लोग हैं और हम सबकी जिम्मेदारी है कि ऐसा कार्य करें कि खुद के साथ दूसरे भी सुरक्षित रहें. ऐसे कार्य से अन्य लोग भी प्रेरणा लें. कोरोना वायरस के महामारी से बचने के लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं'. गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद भी लगातार लोगों से मिल जुलकर कोरोना वायरस के प्रति सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं. साथ ही इलाके में साफ-सफाई का जिम्मा भी स्वयं उठाए हुए हैं. उनके साथ उनकी टीम भी कार्य कर रही है.

अपने गृह नगर अर्जुंदा में कर रहे ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव

बता दें कि विधायक कुंवर सिंह अपने गृह नगर अर्जुंदा की नालियों में घूम-घूम कर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कर रहे हैं, जिससे किसी भी नगरवासी को तकलीफ न हो. साथ ही कोरोना वायरस से कुछ हद तक बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details