छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद: दुर्ग के अनाज व्यापारी से पिस्टल की नोक पर 51 लाख की लूट

बालोद के गुंडरदेही में दुर्ग जिले के एक अनाज व्यापारी से 51 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है. लुटेरों ने मात्र तीन से चार मिनट में इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है.

By

Published : Aug 18, 2019, 9:53 AM IST

दुर्ग के अनाज व्यापारी से 51 लाख की लूट

बालोद : गुंडरदेही थाने से लगभग 6 किमी दूर ग्राम डनिया के मुख्य मार्ग पर दुर्ग जिले के एक अनाज व्यापारी से लूट की वारदात सामने आई है. लुटेरों ने अनाज व्यापारी रवि राठी से पिस्टल की नोक पर दिन दहाड़े 51 लाख रुपए लूट लिए.

51 लाख की लूट

दरअसल, रवि राठी अपनी कार से गुंडरदेही की ओर आ रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया. एक लुटेरे ने उनकी कनपटी पर पिस्टल रखी और दूसरे ने उनकी कार खंगालनी शुरू की. लुटेरों ने मात्र तीन से चार मिनट में इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.

वारदात की सूचना मिलने के बाद बालोद एसपी एमएल कोटवानी, एडिशनल एसपी डीआर पोर्ते, एसडीओपी दिनेश सिन्हा और दुर्ग एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और प्रार्थी से पूछताछ की. साथ ही दुर्ग जिले के अनाज व्यापारी और पीड़ित के परिजन भी थाने पहुंचे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और लुटेरों के जल्द ही गिरफ्तार होने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details