छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Kawardha Crime news: कवर्धा में शराबी पति ने पत्नी का गला रेता, हालत नाजुक

कवर्धा में शराबी पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी का गला रेत दिया है. शराब के लिए पैसे मांगने पर पत्नी ने पैसा न होने की बात कही. जिससे गुस्से में पति ने पत्नी पर चाकू से वार कर दिया और आरोपी पति फरार हो गया. अभी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : May 11, 2023, 2:00 PM IST

Kawardha Crime news
कवर्धा क्राइम न्यूज

कवर्धा:कवर्धा के चिल्फी थाना क्षेत्र के साल्हेवारा गांव में एक पति ने पत्नी का गला रेत दिया. शराब के नशे में पति ने पत्नी की हत्या करने की कोशिश की और चाकू से गला रेत दिया. खून से लथपथ महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर घर से भागी. जिसके बाद आस-पास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. इस जानलेवा हमले के चलते पत्नी की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

अधिक खून बहने से महिला की हालत गंभीर:महिला के गले में गहरा जख्म होने के कारण काफी खून बह गया. गांव वालों ने महिला को अस्पताल ले जाने के लिए डायल 112 में कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस की टीम ने घायल महिला को चिल्फी स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी पति बृजलाल बैगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है.

पुलिस का बयान:चिल्फी थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया, "डायल 112 की पुलिस टीम ने सूचना दिया कि साल्हेवारा गांव में आरोपी बृजलाल बैगा ने अपनी पत्नी के गले पर चाकू से वार कर घायल कर दिया है. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने को टीम भेजी, लेकिन आरोपी घर में नहीं था. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी बृजलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है."

यह भी पढ़ें:Sakti news: पति की बेवफाई से परेशान पत्नी ने अपने दो बच्चों का मर्डर किया, फिर कर ली खुदकुशी

पैसा नहीं देने पर किया वार:आरोपी बृजलाल बैगा को शराब की लत थी. हर दिन शराब पीकर पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था. घटना के वक्त भी आरोपी अपनी पत्नी मगतीन बाई बैगा से पैसा मांग रहा था. पत्नी ने पैसा नहीं दिया, जिससे नाराज पति ने पत्नी को काफी पीटा. उसके बाद सब्जी काटने वाले चाकू से उसे जख्मी कर दिया. किसी तरह महिला घर से बाहर भागी. पड़ोसियों के इकट्ठा होने के बाद महिला की जान बच पायी. वहीं इस वाकये के बाद गांववालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया गया. महिला की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details