छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया शहीद स्मारक का उद्घाटन

By

Published : Jan 19, 2021, 5:25 PM IST

Updated : Jan 19, 2021, 5:30 PM IST

बालोद में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने शहीद तीवर सिंह के शहीद स्मारक का उद्घाटन किया. इस दौरान वे शहीद के परिवार से भी मिले.

home-minister-tamradhwaj-sahu-inaugurated-the-martyr-memorial-in-balod
शहीद स्मारक का उद्घाटन

बालोद:छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बालोद जिले के दौरे पर थे. उन्होंने पैरी गांव में पहुंचकर कार्यक्रम में हिस्सा लिया. ताम्रध्वज साहू शहीद तीवर सिंह के शहीद स्मारक के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान शहीद के परिवारों का सम्मान किया. उन्होंने कहा कि 'जब 24 घंटे जागकर हमारे जवान सीमा पर सतत सुरक्षा करते हैं तब जाकर हम चैन की नींद सो पाते हैं.'

शहीद स्मारक का उद्घाटन

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपने भाषण में कहा कि हमारे देश के जवान दिन रात कड़ी धूप हो या ठंड हो दिन रात देश की सुरक्षा में लगे रहते हैं, जिसकी वजह से ही हम चैन की नींद सो पाते हैं. ऐसे वीर सपूतों को मैं नमन करता हूं. उनके परिवार को भी नमन करता हूं. इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह निषाद, सांसद मोहन मंडावी सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

शहीद स्मारक का उद्घाटन

पढ़ें-'पीएम मोदी को सबसे पहले लगवानी चाहिए थी कोरोना वैक्सीन'


गांव-गांव बनेगा शहीदों का स्मारक
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि गांव-गांव में शहीदों का स्मारक बनाया जाएगा. यहां पर शहीदों कि अमर गाथा हमारे वर्तमान और भविष्य को जानने की आवश्यकता है. वीर सपूतों के दिखाए हुए मार्ग पर चलने को आवश्यकता है. उन्होंने ग्रामवासियों से अपील की कि सदैव अच्छाई के मार्ग पर चलें और जीवन को सफल बनाएं.

Last Updated : Jan 19, 2021, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details