छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद के अर्जुंदा में युवती की मौत का मामला, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

By

Published : Jan 3, 2023, 8:34 PM IST

2 जनवरी को बालोद के अर्जुंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गब्दी में 21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. Girl commits suicide by hanging उनके परिजनों के बगैर ही, जिनके यहां वह काम करती थी, उन्होंने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. Relatives reached Balod SP office जिसके बाद से पूरा मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. demanding investigation जिस युवती की मां, मामा और नाना मंगलवार को बालोद पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. परिजनों ने मामले में बारीकी से जांच करने की मांग की है.

Girl commits suicide by hanging
आत्महत्या केस में जांच की मांग

आत्महत्या केस में जांच की मांग

बालोद:अर्जुंदा थाना क्षेत्र के गब्दी गांव में युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है. Girl commits suicide by hanging मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया कि "जिसकी यह फैक्ट्री है उस विजय दास ने बच्चों का ब्रेनवाश किया है. जब बच्चों की मां को घर से निकाला गया, तो दोनों बच्चों को वहां पर क्यों रखा गया और दोनों बच्चों से उनके परिजनों को भी मिलने नहीं दिया जाता था. demanding investigation यहां तक कि जब बच्ची ने सुसाइड की तो उसका रस्सी भी खुद ही काट दिया गया जिससे यह संदेह को जन्म देता है."

युवती पर दबाव डालने का लगा आरोप: मृतिका के मां और मामा मामले की जांच करने की मांग लेकर बालोद पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. Relatives reached Balod SP office मृतिका के मां ने कहा कि "मेरे साथ गलत नrयत से मेरा दैहिक शोषण किया गया और ऊंची पहुंच के कारण वे बच भी गए. balod news शायद मेरी बेटी के साथ भी इस तरह के कृत्य किए होंगे. अब यह मामला क्या है, इसमें अच्छे से जांच होगी, तब कोई बात खुलकर सामने आ पाएगी." मृतिका के मां ने कहा कि "बैलगाड़ी के चक्का बनाने की कंपनी में उसकी बेटी रहती थी. उसकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है, उसके साथ कुछ गलत हुआ है. मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया गया था, हो सकता है अब मेरी बेटी के ऊपर भी इसी तरह का गलत हुआ होगा."

यह भी पढ़ें:बालोद में किसानों को नहीं मिल रहा न्याय योजना का लाभ, किसानों ने दी आंदोलन की चेतावनी

"मामला संदिग्ध पाया गया, तो होगी जांच":पूरे मामले में बालोद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने कहा कि "कल एक घटना घटी थी. एक युवती ने आत्महत्या की थी. जिसको लेकर मर्ग कायम किया है और जांच भी की गई है. मृतिका के परिजनों ने जो शिकायत की है. उसके आधार पर एक अलग से जांच की जाएगी. सभी एंगल से हम जांच करेंगे, सर्वर टीम को भी इसमें लगा दिया गया है. यहां पर कुछ भी संदिग्ध पाया जाता है, तो आपराधिक दृष्टिकोण से अलग से बालोद पुलिस द्वारा जांच की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details