छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बालोद: खरखरा जलाशय के पास आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवती की लाश

खरखरा जलाशय के पास एक लड़की की आपत्तिजनक अवस्था में लाश मिली है. मामले की गंभीरता को देखते हुए रेंज स्तर की विशेष महिला पुलिस अधिकारी को जांच के लिए बुलाया गया है.

By

Published : Mar 7, 2020, 8:39 PM IST

Found dead body of girl in Offensive condition near Kharkhara Reservoir
खरखरा जलाशय के पास आपत्तिजनक अवस्था मिली युवती की लाश

बालोद: लोहारा थाना क्षेत्र के खरखरा जलाशय के पास एक लड़की की आपत्तिजनक अवस्था में लाश मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला SP, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और डीएसपी सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है.

आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवती की लाश

बताया जा रहा है, युवती की लाश पर कपड़े नहीं थे. ऐसे में बलात्कार की आशंका जताई जा रही है. पुलिस डॉग स्क्वॉयड की टीम बुलाकर भी जांच करा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए रेंज स्तर की विशेष महिला पुलिस अधिकारी को जांच के लिए बुलाया गया है.

लाश के पास मिले एक बैग से लड़की की पहचान हुई है. मृतका देवरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. वह बीए अंतिम वर्ष की छात्रा थी और शुक्रवार दोपहर 11 बजे घर से निकली थी.

मामले में जिला पुलिस अधीक्षक एमएल कोटवानी ने बताया कि घटना कि जानकारी सुबह मिली जिसके बाद विवेचना की जा रही है. पहली नजर में मामला गला दबाकर हत्या करने का लग रहा है. उन्होंने कहा कि बलात्कार की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बता सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details