छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद: चावल सप्लाई करने वाले ट्रक ड्राइवर से मारपीट, आरोपी फरार

By

Published : May 31, 2020, 3:26 PM IST

झलमला तिराहे पर नशे में धुत एक युवक ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद सड़क पर भीड़ लग गया. ट्रक के ड्राइवरों ने सभी ट्रकों को सड़क पर खड़ी कर दी, जिससे आवागमन बाधित हो गया. पुलिस के समझाने के बाद ड्राइवरों ने सड़क से ट्रकों को हटाया.

drunk-man-beaten-truck-driver-in-balod
ट्रक ड्राइवर से मारपीट

बालोद:झलमला तिराहे पर शराब के नशे में धुत एक युवक ने ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर दी, जिससे नाराज ड्राइवरों ने सड़क पर ही चावल से भरे ट्रकों को खड़ी कर दी, जिससे तकरीबन आधे घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. ट्रक ड्राइवरों का कहना है कि निर्मला गांव का एक व्यक्ति नशे की हालत में गाड़ी के सामने आया गया, जब ड्राइवर ने उसे हटाने की कोशिश की, तो युवक ने ड्राइवर के साथ मारपीट कर रफूचक्कर हो गया.

ट्रक ड्राइवर से मारपीट

बालोद कलेक्टर ने संभाला पदभार, बोले- 'कोरोना की रोकथाम और सुपोषण योजना पर करेंगे काम'

दरअसल, मामला सुबह लगभग 11 बजे की है. जहां नशे में धुत एक युवक ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर फरार हो गया, जिससे नाराज होकर ट्रक ड्राइवरों ने सभी गाड़ियों को बीच सड़क पर खड़ी दी, जिससे दोनों तरफ का आवागमन बाधित हो गया. सड़क पर बढ़ते भीड़ को देखते हुए चौक पर तैनात जवानों ने इसकी जानकारी यातायात पुलिस को दी. जहां मौके पर यातायात की टीम पहुंची. यातायात पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए इसी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी, जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवरों से मामले की जानकारी ली.

ट्रक ड्राइवर से मारपीट

बच्चे की मौत पर भी नहीं मानवीयता, अस्पताल प्रबंधन और प्रशासन मौन

ट्रक ड्राइवरों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवक ड्राइवर से साथ मारपीट कर भाग निकला है, जिसे ढूंढकर सजा दी जाए, नहीं वह सभी गाड़ियों को सड़क से नहीं हटाएंगे, ट्रक ड्राइवरों को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही, जिसके बाद ट्रक ड्राइवरों ने सभी ट्रकों को सड़क से हटाया, जिसके बाद आवागमन शुरु हुआ.

वो बच्चा लेकर भटकते रहे, कोई सुनने वाला नहीं था, मासूम तड़प कर मर गया...

मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी मारपीट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. ट्रक ड्राइवरों के मुताबिक वह झलमला गांव में घुस गया है. साथ ही ग्रामीणों का भी कहना है कि आरोपी अपना चेहरा बांधा हुआ था, जिससे उसकी पहचन नहीं हो पाई. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details