छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod Crime News: घर पर मिली महिला की लहूलहान लाश, सिर पर गंभीर चोट के निशान

By

Published : Jun 22, 2023, 10:49 PM IST

डौंडी में महिला की लहूलुहान लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. मृत महिला के सिर पर कई गंभीर चोट के निशान हैं. डौंडी पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.Balod Crime News

dead body of woman found
महिला की लहूलुहान लाश

बालोद:जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के झुरहा टोला गांव में एक 65 साल की महिला की लहूलुहान लाश घर में मिली. महिला घर पर अकेली थी. दोपहर को ग्रामीणों ने यह जानकारी काम पर गए बेटे को फोन कर बताया, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

शव को पुलिस ने किया बरामद:पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना डोंडी क्षेत्र के झुरहा टोला गांव की 65 वर्षीय बसंती बाई ताराम की लहूलुहान शव घर पर ग्रामीणों ने देखी. जिसके बाद इसकी जानकारी उनके बेटे हलधर ताराम को दी गई. महिला का सिर पूरी तरह से लहू लुहान था. अनुमान लगाया जा सकता है की किसी ने सिर पर बुरी तरह से हमला किया है, जिस वजह से महिला की मौत हुई होगी. महिला के बेटे ने डांडी थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में लगी है.

Narayanpur Crime News: क्रिकेट बैट से पत्नी पर किया जानलेवा हमला फिर फांसी के फंदे पर झूल गया पति
Raipur News: लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक हिस्ट्रीशीटर सहित 3 आरोपी गिरफ्तार
Bilaspur crime news बिलासपुर में नहीं रुक रहीं लूट की घटनाएं, पुलिस के लिए परेशानी का सबब

सिर को बुरी तरह कुचला:लाश देखकर प्रथम दृष्टया हत्या का मामला बताया जा रहा है. क्योंकि महिला के सर को पत्थर से कुचला गया है. शव क्षत विक्षिप्त हालत में घर में पड़ी हुई थी. फिलहाल पुलिस द्वारा सभी एंगल से जांच किया जा रहा है. ताकि किसी तरह जल्द ही अपराधी को पकड़ा जा सके. पुलिस परिजनों और करीबियों से भी पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details