छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद: घर में काम करने वाला मिस्त्री निकला चोर, कैश, ज्वेलरी के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर

By

Published : Nov 2, 2020, 6:11 PM IST

Updated : Nov 2, 2020, 7:52 PM IST

बालोद की डौंडी पुलिस ने कैश और ज्वेलरी के साथ चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

daundi-police-of-balod-arrested-thief
कैश, लाखों की ज्वेलरी के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर

बालोद: जिले की डौंडी पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से चोरी के लाखों के गहने व नकदी भी बरामद किया है. चोरी की वारदात को अंजाम देना वाला कोई पेशेवर चोर नहीं बल्कि पीड़ित के घर मिस्त्री का काम करने वाला था.

घर में काम करने वाला मिस्त्री निकला चोर

डौंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुदुम गांव के प्यारीराम ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके घर 1 नवंबर की रात चोरी हुई है. जिसके बाद डौंडी पुलिस जांच करने पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

घर में काम करने वाला मिस्त्री ही निकला चोर

दरअसल चोरी का आरोपी पवन कुमार पिछले 4 महीने से प्यारीराम के घर में राज मिस्त्री का काम कर रहा था. घटना वाले दिन पीड़ित के घर खाना खाने के बाद आरोपी अपने गृह ग्राम जाने की बजाय गुदुम में ही रहा और पीड़ित के घर की आलमारी को तोड़कर नकदी और जेवरात की चोरी की. जिसका मूल्य करीब डेढ़ लाख रुपये था.

जिसमें 6 नग सोने का गेंहू दाना, 7 नग सोने का लॉकेट, 1 नग सोने का रानी हार, 4 जोड़ी चांदी की पायल, 4 जोड़ी बिछियां, 1 जोड़ी चांदी का चूड़ा, 1नग चांदी का चाबी गुच्छा शामिल है.

पूछताछ में आरोपी ने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार करते हुए चोरी का सामान रोड किनारे रखे रेत में दबाने की बात बताई, जिसके बाद डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर और उनकी टीम दमन वर्मा, राकेश यादव, अरविंद साहू, ख़िलावन सिन्हा ने तत्परता दिखाते हुए 6 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 457 व 380 के तहत जेल भेज दिया.

Last Updated : Nov 2, 2020, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details