छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod News : गुंडरदेही में मानवता शर्मसार, तालाब में फेंका मिला 5 माह का भ्रूण

By

Published : Jun 5, 2023, 9:03 PM IST

बालोद के गुंडरदेही में एक भ्रूण का शव तालाब में मिला है. इसकी सूचना पुलिस को देने के बाद जांच शुरू की गई है. मामला गुंडरदेही के हल्दी गांव का बताया जा रहा है.

Gunderdehi of Balod
तालाब में फेंका मिला 5 माह का भ्रूण

बालोद : जिले में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है. गुंडरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हल्दी के राम सागरपारा तालाब में तैरते भ्रूण को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना गुंडरदेही थाने में दी. मौके पर पहुंची टीम ने जांच शुरू किया और उसे भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 12 बजे इस भ्रूण को ग्रामीणों ने देखा इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

5 से 6 माह का भ्रूण :थाना प्रभारी वीणा यादव ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए कहा कि '' ग्रामीणों से जब जानकारी प्राप्त हुई तो थाने की टीम मौके पर पहुंची और शव को थाना लाने के बाद मर्ग कायम किया गया. पंचनामा कार्रवाई भी की गई है. भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. यह भ्रूण लगभग 5 से 6 महीने का हो चुका था और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर भी जांच की जाएगी, यह भ्रूण बच्ची का था.''

बालोद में लिव इन पार्टनर की हत्या, अधेड़ आरोपी गिरफ्तार
जलती हुई पराली की चपेट में आने से हुई महिला की मौत
सत्संग सुनकर लौट रहे बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर, मौत

भ्रूण का कराया जाएगा डीएनए टेस्ट :पुलिस भी मामले को बेहद गंभीरता से लेकर जांच शुरू कर दी है. आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. यदि घटना रात की है तो फिर उस रास्ते से आने-जाने वालों का सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं. भ्रूण की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद डीएनए सैंपल लेकर आगे की कार्रवाई में रफ्तार लाया जा सकता है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर बेहद गंभीर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details