छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रेम साहू बने बालोद ग्रामीण के बीजेपी मंडल अध्यक्ष

आगामी नगरीय निकाय और त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए भाजपा ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा ने मंडल अध्यक्षों की नियुक्तियां शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 26, 2019, 10:08 AM IST

Updated : Oct 26, 2019, 3:07 PM IST

भाजपा ने नियुक्त किए मंडल अध्यक्ष

बालोद:इन दिनों भाजपा संगठन का चुनाव हो रहा है. इसके तहत अब तक तीन मंडलों का चुनाव किया जा चुका है. जिले में 9 मंडलों का चुनाव किया जाना है. इसी क्रम में बालोद ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष के रूप में प्रेम साहू का चयन किया गया, जिससे पार्टी में उत्साह है. संगठन चुनाव के माध्यम से भाजपा होने वाले त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव को साधने का प्रयास करेगी.

प्रेम साहू बने बालोद ग्रामीण के बीजेपी मंडल अध्यक्ष

डौंडीलोहारा, बालोद ग्रामीण और गुरुर में मंडलों का चुनाव हो चुका है. इसमें डौंडीलोहारा से रूपेश सिन्हा, बालोद ग्रामीण से प्रेम साहू का चयन किया गया है. गुरूर का परिणाम अभी गोपनीय रखा गया है. कहा जा रहा है कि इन सभी नई टीमों के माध्यम से भाजपा आने वाले स्थानीय चुनाव को टारगेट करेगी. उसी के आधार पर नियुक्तियां हो रही हैं.

'आपसी सहमति से नियुक्तियां'
भाजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे पवन साहू ने बताया कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और यहां किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं होता है. आपसी मनोनयन के माध्यम से ये नियुक्तियां होती हैं. हम नई ऊर्जा के साथ स्थानीय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. जनता के बीच प्रदर्शन को लेकर नई टीम के साथ आएंगे.

मंडल के बाद जिलाध्यक्षों का होगा चुनाव
मंडल अध्यक्षों के चुनाव के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष का भी चुनाव होगा. संगठन चुनाव में भाजपा अभी व्यस्त है. बैठकों का दौर जारी है.

Last Updated : Oct 26, 2019, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details