छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में दुर्ग जोन बना ओवरऑल चैंपियन

बालोद जिले में विगत 4 दिन से 19वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया था, जिसमें मंत्री अनिला भेड़िया ने बच्चों की प्रतिभा को खूब सराहा.

By

Published : Sep 21, 2019, 6:25 PM IST

Updated : Sep 21, 2019, 8:25 PM IST

क्रीड़ा प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहुंची अनिला भेड़िया

बालोद: जिले में आयोजित 19वीं राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में दुर्ग जोन ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. विजयी टीमों को मंत्री अनिला भेड़िया ने शिल्ड देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम में गर्ल्स खिलाड़ियों की संख्या अधिक रही. इस पर मंत्री भेड़िया ने कहा कि आप सबकी उर्जा देखकर मुझे बहुत खुशी होती है. इसी तरह आप आगे बढ़ते रहिए.

दुर्ग जोन बना ओवरऑल चैंपियन

पढ़ें : मंत्री अनिला ने दिया महिलाओं को तोहफा, चेहरे पर बिखरी मुस्कान

पुरस्कार वितरण कर भेड़िया ने कहा कि बच्चे सदैव खेल से जुड़े रहें. वहीं समापन कार्यक्रम में आए बच्चों ने मैदान में छत्तीसगढ़ी गानों पर जमकर झूमा. दरअसल, जिले में विगत 4 दिन से 19वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता चल रहा था. जहां विभिन्न खेलों का आयोजन किया गया था.

कलेक्टर ने बच्चों को सराहा
बता दें कि कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने खुशी जताते हुए सरगुजिया डांस पर जमकर थिरके. इस दौरान बच्चों ने कहा कि 'हम सब छत्तीसगढ़ के निवासी हैं और हम सब में एकता है. 4 दिनों में सभी के साथ दोस्ती हो गई है. इस दौरान कलेक्टर रानू साहू और विधायक संगीता सिन्हा ने बच्चों की कलाकृति को खूब सराहा.

Last Updated : Sep 21, 2019, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details