छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Rahula Gandhi अनिला भेड़िया ने राहुल को किया अपना घर ऑफर, लिखा " मेरा घर राहुल गांधी का घर "

Mera Ghar Rahula Ka Ghar राहुल गांधी को लोकसभा अध्यक्ष ने उनके दिल्ली के आवास को खाली करने का आदेश दिया है. जिसके बाद पूरे देश में " मेरा घर राहुल गांधी का घर " कैंपेन की शुरूआत हो गई है. छत्तीसगढ़ महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया भी इस कैंपेन से जुड़ गई है. उन्होंने राहुल को अपना लोहारा स्थित आवास ऑफर किया है.rahul gandhi notice to vacate house

By

Published : Mar 30, 2023, 10:45 AM IST

Anila Bhediya
मंत्री अनिला भेड़िया

बालोद:पूरे देश में राहुल गांधी के समर्थन में एक कैंपेन की शुरुआत हुई है " मेरा घर राहुल गांधी का घर ". इस कैंपेन में छत्तीसगढ़ के कई कांग्रेस नेता जुड़ गए हैं. इस कैंपेन में मंत्री अनिला भेड़िया भी जुड़ गई हैं. मंत्री ने अपने लोहारा स्थित आवास के प्रवेश द्वार में हाथों में बैनर लिए दिख रही हैं. बैनर पर लिखा है "मेरा घर राहुल गांधी का घर". मंत्री ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर भी किया है. राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद उनको सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है. जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के लिए ये कैंपेन शुरू किया है. राहुल गांधी को नोटिस मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

हमारे घर में रहे राहुल:महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि "राहुल गांधी ने नोटिस मिलने के बाद डिप्टी सेक्रेटरी को पत्र लिखकर आभार व्यक्त किया है. राहुल ने लिखा है कि हमारे इस सरकारी आवास से मेरी काफी यादें जुड़ी हुई हैं, जिसे अब मैं खाली कर दूंगा.दिल्ली में राहुल गांधी तुगलक लेन में रहते थे. लोकसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस नेता राहुल को ये घर खाली करने का आदेश दिया है. आज हम सब ने यह मन बनाया कि हमारा घर राहुल गांधी का भी घर है. वो आएं और हमारे घर में रहे."

यह भी पढ़ें:CM Baghel: शिवराज सिंह चौहान के राहुकाल वाले बयान पर सीएम बघेल का पलटवार

गिरने नहीं देंगे मनोबल:मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि राहुल गांधी जन जन की बात उठा रहे हैं. हम राहुल को कहीं से कमजोर नहीं होने देंगे. राहुल के मनोबल को हमसभी गिरने नहीं देंगे. यह घर हम राहुल गांधी को समर्पित कर रहे हैं. हमारे नेता के लिए सर्वस्व न्यौछावर है. वो देश के लिए लड़ रहे हैं. हमारा सौभाग्य होगा. अगर वो हमारे घर में आकर रहेंगे. मंत्री अनिला भेड़िया की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details