छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 28, 2023, 2:55 PM IST

Updated : Mar 28, 2023, 3:33 PM IST

ETV Bharat / state

Balod: राहुल गांधी की आवाज दबाने की सोच रहे तो गलतफहमी में हैं मोदी और आरएसएस: अनिला भेड़िया

anila bhediya attacks bjp बालोद नगर पालिका की ओर से सोमवार को शहर में मिलेट्स कैफे की शुरुआत की गई है. कैफे का उद्घाटन छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने किया. इस दौरान मंत्री अनिला भेड़िया ने राहुल गांधी मामले को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने भाजपा पर राहुल गांधी की आवाज दबाने का आरोप लगाया. millets cafe opened in balod

millets cafe opened in balod
मंत्री अनिला भेड़िया ने मिलेट्स कैफे का किया उद्घाटन

मंत्री अनिला भेड़िया ने आरएसएस और बीजेपी पर बोला हमला

बालोद: प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने सोमवार को शहर में मिलेट्स कैफे की शुरुआत की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने राहुल गांधी मामले को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि "मोदी यह सोच रहे होंगे कि डरा धमकाकर राहुल जी को जेल में भेजकर, उनकी आवाज दबा लेंगे, तो वह गलत सोच रहे. राहुल गांधी जी काफी प्रभावशाली व्यक्ति हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनका साहस देखने को मिला. उनके समर्थन में हम सभी संघर्ष जारी रखेंगे. अब दिल्ली कूच करने की भी तैयारी है."

भारत जोड़ो यात्रा से डरे हुए हैं पीएम: कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया ने आगे कहा कि "पीएम ने जो किया, वह गलत है. कांग्रेस अब चुप बैठने वाली नहीं है. कांग्रेस के साथ देश की जनता और अन्य सभी विपक्ष के दलों के लोग भी नाराज हैं. राहुल गांधी जी ने जो देश को जोड़ने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली उससे लोगों का जुड़ाव हुआ. इससे कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री भयभीत हैं और इस तरह के काम कर रहे हैं."

गलतफहमी में है आरएसएस और बीजेपी:कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया ने आरएसएस और बीजेपी को आड़े हाथों लिया. मंत्री ने कहा कि "राहुल जी को दबाकर रखेंगे, तो कांग्रेसी शांत रहेंगे, यदि वे लोग ऐसा सोच रहे, तो गलती कर रहे. उनकी जो सेना हैं, वह सदैव लड़ाई के लिए तत्पर है. देश के लिए कांग्रेसी मिटने को भी तैयार रहते हैं. यह जो कार्रवाई की है, वह षडयंत्र के तहत की गई. हम सभी इसका विरोध करते हैं. राहुल जी न डरते हैं, न झुकते हैं और न ही कांग्रेस की सेना डरती है."

यह भी पढ़ें:Balod: जिला मुख्यालय पर कांग्रेसियों का सत्याग्रह, राहुल की सदस्यता रद्द करने का जताया विरोध

मंत्री अनिला भेड़िया ने मिलेट्स कैफे का किया उद्घाटन

बालोद में की गई मिलेट्स कैफे की शुरुआत: शहर में बालोद नगर पालिका की ओर से सोमवार को मिलेट्स कैफे की शुरुआत की गई है. प्रदेश की कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया ने मिलेट्स कैफे का उद्घाटन किया. उन्होंने यहां पर नेताओं, जनप्रतिनिधियों, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के साथ मिलेट्स से बने नाश्ते का आनंद भी लिया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि "मिलेट्स कैफे राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के तहत संचालित है. शुरुआत से ही यह सफलता की ओर अग्रसर है. छत्तीसगढ़ के मिलेट्स कैफे के बारे में तो दिल्ली तक चर्चा हो रही." इस दौरान संजरी बालोद की विधायक संगीता सिन्हा, बालोद नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा, कलेक्टर कुलदीप शर्मा और एसपी जितेंद्र यादव भी मौजूद रहे.

Last Updated : Mar 28, 2023, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details