छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में लॉकडाउन का नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई

By

Published : Jul 26, 2020, 6:21 PM IST

बालोद में लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. शहर के मुख्य मार्गों पर पुलिस की तैनाती की गई है जो सघन चेकिंग अभियान चला रही है.

Administration strict on needless visitors
लॉकडाउन का नियम तोड़ने पर कार्रवाई

बालोद : लॉकडाउन को लेकर प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. प्रशासन की ओर से समझाइश देने के बावजूद लोग घर से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन की टीम पूरी मुस्तैदी से अपना काम कर रही है और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब कार्रवाई करना भी शुरू कर दिया है. दोपहर 2 बजे तक नियमों में हल्की छूट है, लेकिन इसके बाद जो लोग बेधड़क सड़कों पर घूम रहे हैं उनके ऊपर प्रशासन कार्रवाई कर रहा है.

लॉकडाउन का नियम तोड़ने पर कार्रवाई
जिला प्रशासन के निर्देशन में बालोद अनुविभागीय राजस्व अधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित पूरी प्रशासनिक टीम सड़कों पर मुस्तैदी के साथ लोगों को समझाइश देने में जुटी हुई है. नगर के प्रमुख मार्ग पर पुलिस की टीम तैनात कर दी गई है. जो ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई कर रहे हैं.

लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करने की हिदायत

कड़ी कार्रवाई के बावजूद भी लोग लापरवाही बरतते हुए निश्चित समय के बाद सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. लोग जरुरी काम का बहाना बना अपने घरों से निकल रहे हैं. शासन को उम्मीद है कि जनता जल्द ही इस बीमारी की गंभीरता को समझ जाएगी, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो व्यापार अस्पताल सहित अन्य विषयों पर बहाना बनाते हुए रोजाना ही सड़कों पर घूमते नजर आते हैं. ऐसे लोगों पर शासन की खास नजर बनाई हुई है और चालानी कार्रवाई करते हुए उन्हें समझाइश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details