छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बॉक्साइट लोड ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौके पर हुई मौत

राजपुर थाना क्षेत्र के पतरातू ग्राम पंचायत के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है. हादसे में दो बाइक सवार की मौत हो गई है. बाइक सवार को ट्रक ने कुचला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Nov 27, 2020, 8:02 PM IST

two-bike-riders-died-in-a-road-accident-near-patratu-gram-panchayat-in-rajpur
सड़क हादसे में लोगों की मौत

बलरामपुर: राजपुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसा पतरातू ग्राम पंचायत के पास हुआ है. जहां ट्रक ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

डीएवी स्कूल के ठीक सामने मुख्य मार्ग पर एक बॉक्साइट लोड ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीडेंट होने के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने ही एक्सीडेंट के बाद भाग रहे ट्रक चालक को दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन मौके से फरार हो गया.

पढ़ें: बलरामपुर: नदी में अनियंत्रित होकर गिरा ट्रक, अंबिकापुर से जा रहा था झारखंड

सुदर्शन जायसवाल और दिलीप पैकरा की मौके पर मौत
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान करसी के सुदर्शन जायसवाल और गोपालपुर के दिलीप पैकरा के रूप में की गई है. दोनों अलग-अलग धान खरीदी केंद्र में ऑपरेटर के रूप में पदस्थ थे. अभी धान खरीदी की शुरुआत होने वाली है. उसी के काम से दोनों बाइक पर निकले थे, लेकिन सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

पढ़ें: बलरामपुर: NH-343 पर कार को बचाते हुए दो क्लिंकर लोड आपस में भीड़े, आवागमन बाधित

ट्रक चालक को झपकी आने से हुआ था हादसा

बता दें कि इसके पहले राजपुर NH 343 मुख्य मार्ग पर मंगलवार को गेयुर नदी में एक ट्रक अनियंत्रित होकर गिर गया था. ट्रक में केबल लदा हुआ था. घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है. ट्रक जिस रास्ते से जा रहा था, वह सड़क बहुत ज्यादा खराब है और ट्रक भी ओवरलोडेड था. जानकारी के मुताबिक चालक और परिचालक ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचा ली है. माना जा रहा है कि ट्रक चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details