छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: मोबाइल शॉप में हुई चोरी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

बलरामपुर के बारियों पुलिस चौकी क्षेत्र में अज्ञात चोर ने मोबाइल दुकान से मोबाइलों की चोरी कर रफूचक्कर हो गया. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Aug 18, 2020, 1:49 AM IST

theft-in-mobile-shop-in-chanchi-gram-panchayat-of-balrampur
CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की बंदिशों में ढील मिलते ही अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है. प्रदेश के कई हिस्सों से चोरी, लूट, डकौती, हत्याएं समेत कई आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. अभी हाल ही में बलरामपुर के बारियों पुलिस चौकी क्षेत्र में अज्ञात चोर ने मोबाइल दुकान से मोबाइलों की चोरी कर रफूचक्कर हो गया. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

मोबाइल शॉप में हुई चोरी

बलरामपुर: तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, गांव में पसरा मातम

दरअसल, रविवार देर रात बारियों पुलिस चौकी क्षेत्र के चांची ग्राम पंचायत के मोबाइल शॉप में चोर ने धावा बोल दिया. मोबाइल दुकान से हुई चोरी की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. चोर ने बीती रात दुकान की छत तोड़कर उसके अंदर घुसा. दुकान में पहुंचने से पहले उसने दो दरवाजों को तोड़ा. आरोपी की पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

CCTV में वारदात कैद

बलरामपुर: तालाब में डूबने से हुई थी दो मासूमों की मौत, विधायक ने परिवारवालों को दी सहायता राशि

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोजबीन जारी

वहीं चोर को चोरी करते वक्त सीसीटीवी का पता चला, जिसे उसने कुछ देर बाद बंद कर दिया. फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने उस दुकान के गल्ला में रखे हजारों रूपए कैश और तीन महंगे मोबाइल फोन को लेकर भाग गया. सुबह जब दुकानदार दुकान में पहुंचा, तो उसे इसकी जानकारी लगी. दुकानदार ने मामले की शिकायत बारियों पुलिस चौकी में की है. पुलिस अब इसकी मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोजबीन में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details