छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जब दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने बाइक से अकेले पहुंचा बलरामपुर

बलरामपुर की झारखंड-छत्तीसगढ़ सीमा पर जब पुलिस की टीम ने बाइक पर अकेले दूल्हे को देखा तो वे हैरान रह गए. दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने बाइक से अकेले ही बलरामपुर पहुंचा था. दूल्हा झारखंड का रहने वाला है.

By

Published : Apr 24, 2021, 10:43 PM IST

Updated : Apr 24, 2021, 11:08 PM IST

bridegroom reached Balrampur on his bike
जब दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने बाइक से अकेले पहुंचा बलरामपुर

बलरामपुर: कोविड-19 संक्रमण के कारण छत्तीसगढ़ के कई जिलों मे लॉकडाउन 5 मई तक बढ़ा दिया गया है. स्थिति में अभी भी सुधार होता नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में शादियों में भी कई तरह की पाबंदी लगा दी गई है. मेहमानों की सीमित संख्या के साथ ही विवाह की अनुमति दी गई है. लॉकडाउन के दौरान बलरामपुर में एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देख आप भी बगैर मुस्कुराएं नहीं रह पाएंगे.

जब दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने बाइक से अकेले पहुंचा बलरामपुर

यहां एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए अकेला ही बाइक पर निकल गया. बिना बारात लिए ही मंडप तक पहुंच गया. दूल्हा झारखंड का रहने वाला है, उसकी शादी बलरामपुर जिले के सनावल में होने वाली थी. सब कुछ तय था, लेकिन लॉकडाउन के कारण बारातियों का आना संभव नहीं था. ऐसे में दूल्हे ने पोशाक पहनी और सेहरे की जगह हेलमेट लगाकर बाइक में बैठकर दुल्हन को लेने आ गया.

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बढ़ा लॉकडाउन

पुलिस की टीम भी रह गई हैरान

झारखंड-छत्तीसगढ़ सीमा पर जब पुलिस की टीम ने अकेले दूल्हे को देखा तो वे भी हैरान रह गई. उन्होंने दूल्हे को रोका. युवक ने बताया कि वह शादी करने जा रहा है. हिंदू रीति रिवाज के अनुसार कम से कम 5 लोग तो होने ही चाहिए थे, लेकिन यहां दूल्हा सिर्फ अकेला था. पुलिस वालों ने उसकी शादी करने की जिद को देखकर कहा कि कम से कम 5 लोगों को बुला लो. वे परमिशन दे देंगे, लेकिन दूल्हा नहीं माना. पुलिस वालों को मना कर युवक अकेला ही शादी के लिए चल दिया. अब दूल्हे का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Last Updated : Apr 24, 2021, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details