छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ramanujganj Assembly Constituency: टिकट मिलते ही प्रचार में जुटे रामविचार नेताम, बाइक रैली में दिखाई ताकत, छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का दावा

By

Published : Aug 20, 2023, 9:48 PM IST

Ramanujganj Assembly Constituency छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर 17 अगस्त को बीजेपी के 21 उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आई. टिकट फाइनल होते ही प्रत्याशी भी चुनावी प्रचार प्रसार में जुट गए. इसी कड़ी में उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पहली बार रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे रामविचार नेताम ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का दावा किया. Chhattisgarh Assembly Elections 2023

Chhattisgarh Assembly Elections 2023
टिकट मिलते ही प्रचार में जुटे रामविचार नेताम

टिकट मिलते ही प्रचार में जुटे रामविचार नेताम

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले राजनीतिक माहौल गरमा गया है. बीजेपी ने बलरामपुर जिले की रामानुजगंज विधानसभा सीट से कद्दावर आदिवासी नेता पूर्व गृहमंत्री रामविचार नेताम को अपना उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी से उम्मीदवार घोषित होने के बाद नेताम रविवार को पहली बार रामानुजगंज दौरे पर पहुंचे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और शक्ति प्रदर्शन किया. नेताम ने टिकट मिलने पर केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया और छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार बनाने का दावा भी किया.

जीत के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से जुटने का दिया संदेश:रामविचार नेताम रामानुजगंज विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पहली बार क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं सहित आम नागरिकों से भेंट मुलाकात की और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अभी से एकजुट होकर तैयारी करने का संदेश दिया.


रामानुजगंज में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन:रामानुजगंज विधानसभा सीट से रामविचार नेताम को बीजेपी उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह है. रविवार को बाइक रैली निकाली गई, जिसमें हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

जनता के दरबार में हम जाएंगे, लोगों से मिलेंगे. सभी के बीच जाकर निवेदन करेंगे और आशीर्वाद मांगेंगे. यहां की जनता ने मुझे पांच बार विधायक बनाया है. छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए पूरे जी-जान से मेहनत करेंगे. सरगुजा संभाग की सभी सीटों पर बीजेपी को जीत दिलाने के लिए प्रयास करेंगे.-रामविचार नेताम, भाजपा उम्मीदवार, रामानुजगंज

CM Bhupesh Attacks On PM Modi :पीएम मोदी के क्षेत्र का किसान 1200 में बेच रहा धान, हम दे रहे 2100, कौन ज्यादा खुशहाल : सीएम भूपेश
it action on bbc office: बीबीसी दफ्तर पर आईटी की कार्रवाई पर राजनीति, सीएम बघेल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बीजेपी ने एक्शन को बताया सही !
मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही, खतरे में है लोकतंत्र: सीएम भूपेश बघेल


5 बार के विधायक को कांग्रेस के बृहस्पति सिंह ने हराया:रामविचार नेताम 1990 से लेकर 2013 तक रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र से 5 बार विधायक रह चुके हैं. 2013 में भाजपा के रामविचार नेताम को कांग्रेस के बृहस्पति सिंह ने शिकस्त दी. 2018 के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को रामानुजगंज विधानसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि इस बार फिर से नेताम को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.


कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार की घोषणा बाकी:दोनों ही पार्टियां चुनावी रण में ताल ठोक रही हैं. कांग्रेस की तरफ से यहां पर उम्मीदवार की घोषणा करना बाकी है. उम्मीदवारी के बाद देखना होगा कि रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र की जनता कांग्रेस और बीजेपी में किस पार्टी को अपना प्यार देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details