छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ramanujganj: भारत भ्रमण यात्रा पर निकले युवा रितेश, SDM ने की हौसला अफजाई

By

Published : Dec 10, 2022, 4:22 PM IST

रामानुजगंज के 23 वर्षीय युवा रितेश कुशवाहा साइकिल से 10 दिसंबर से भारत भ्रमण यात्रा पर निकले हैं. स्थानीय लोग, पार्षद और एसडीएम ने यु्वक का हौसला अफजाई किया है. रितेश के साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी संख्या में युवाओं का हुजुम लरंगसाय चौक पर भीड़ उमड़ पड़ी.

भारत भ्रमण यात्रा पर निकले युवा रितेश
भारत भ्रमण यात्रा पर निकले युवा रितेश

बलरामपुर:रामानुजगंज के 23 वर्षीय युवा रितेश कुशवाहा ने अपने बुलंद हौंसले के दम पर साइकिल से 10 दिसंबर से भारत भ्रमण यात्रा पर निकले हैं. इतने विशाल और समृद्ध भारत देश घुमना अपने आप में ही बड़ी बात है. नगर के लरंगसाय चौक से आज 11 बजे साइकिल से रितेश कुशवाहा निकले हैं. स्थानीय लोगों ने युवक के हौंसले को देखते हुए आर्थिक मदद भी की. रितेश के साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी संख्या में युवाओं का हुजुम लरंगसाय चौक पर भीड़ उमड़ पड़ी.

यह भी पढ़ें:SBM Phase 2: अंबिकापुर के गांव गांव में शुरू होगा कचरे से कमाई का फार्मूला

लरंगसाय चौक पर भारत माता की जय के नारे गुंजे:रितेश रामानुजगंज के पहले युवा हैं जो साइकिल से भारत भ्रमण यात्रा पर निकले हैं. रितेश साइकिल से रामानुजगंज से वाराणसी जाएंगे, जहां काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अपनी यात्रा को आगे बढ़ाएंगे. युवा के जोश और जुनून को देखते हुए नगर के स्थानीय लोगों ने अपनी तरफ से आर्थिक मदद भी की. इस यात्रा के शुरू होने के दौरान लरंगसाय चौक पर भारत माता की जय के नारे गूंजते रहे.

पार्षद और एसडीएम ने युवक का किया हौसला अफजाई:नगर के लोगों ने जमकर सेल्फी ली. इस दौरान स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल देखने को मिला. वार्ड 01 पार्षद उमेश सिंह गहरवार और रामानुजगंज अनुविभागीय SDM गौतम सिंह ने साइकिल यात्रा पर निकल रहे रितेश कुशवाहा का हौंसला अफजाई किया. भारत भ्रमण के दौरान रास्ते में किसी तरह की दिक्कत होने पर सूचना देने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details