छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: नाबालिग लड़की का अपहरण और रेप के आरोप में युवक गिरफ्तार

राजपुर पुलिस ने अपहरण हुई नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया था.

By

Published : Nov 8, 2020, 4:49 AM IST

rajpur-police-arrested-a-person-for-kidnapping-and-raping-minor-girl-in-balrampur
अपहरण और रेप के आरोप में युवक गिरफ्तार

बलरामपुर: राजपुर थाना क्षेत्र से 9 महीने पहले अपहरण हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने नाबालिग को अपहरण कर अपने साथ ले गया था. पुलिस ने जशपुर जिले से आरोपी को गिरफ्तार किया है. अब उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

अपहरण और रेप के आरोप में युवक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम गुड्डू तिवारी है, जो पत्थलगांव का रहने वाला है. आरोपी ने नाबालिग का अपहरण कर लिया था. मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की की शादी आरोपी के साथ लगी थी, लेकिन परिवार वालों को लड़के का घर और कुछ बातें पसंद नहीं आई, जिससे यह रिश्ता टूट गया था, लेकिन आरोपी युवक ने पीड़िता को मन ही मन प्यार करने लगा था. शादी टूट जाने से वो काफी दुखी था. पीड़िता को अपनी पत्नी बनाने के लिए आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया था. उसे अपने साथ दिल्ली ले गया.

बलरामपुर: 27 शासकीय कर्मचारियों के संगठन ने निकाली रैली, अनिश्चितकालीन आंदोलन की दी चेतावनी

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले आरोपी अपने जशपुर जिले के पत्थलगांव स्थित घर में आकर रह रहा था. साइबर की टीम ने पता लगाया कि आरोपी जशपुर जिले में है. जहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं 9 महीने बाद बेटी को फिर से वापस पाकर परिजन काफी खुश दिख रहे हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details