छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर: कोविड-19 हॉस्पिटल से फरार पशु तस्कर, रामानुजगंज से फिर गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2020, 3:50 PM IST

Updated : Sep 16, 2020, 7:56 PM IST

बलंगी पुलिस की टीम ने पशु तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे वाड्रफनगर के कोविड-19 हॉस्पिटल फर्ती कराया गया था, जहां से वो फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने रामानुजगंज से फिर से गिरफ्तार कर लिया है.

Accused absconding from covid-19 hospital arrested
कोविड-19 हॉस्पिटल से फरार आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर:वाड्रफनगर के कोविड-19 हॉस्पिटल से फरार हुए पशु तस्करी के आरोपी को पुलिस ने रामानुजगंज से गिरफ्तार कर लिया है. पशु तस्करी के आरोपी को फिर से कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को बलंगी पुलिस की टीम ने पशु तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

बलरामपुर कोविड-19 हॉस्पिटल से फरार आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, बलंगी पुलिस ने पशु तस्करी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया था. इसी बीच पुलिस की टीम ने आरोपी का कोविड-19 टेस्ट कराया था, जिसमें आरोपी इफ्तखार अंसारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए कोविड-19 अस्पताल वाड्रफनगर में भर्ती कराया था. जहां आरोपी ने बाथरूम के रोसनदान को तोड़कर फरार हो गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी के हाथों में हथकड़ी लगी हुई थी. आरोपी हथकड़ी के साथ ही भाग निकला था.

बालोद: मवेशियों को कंटेनर में भरकर नागपुर ले जाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

रामानुजगंज सरहद से आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी के भागने की घटना कैद हो गई थी. कोविड-19 हॉस्पिटल से आरेापी के भागने की खबर के बाद चारों ओर हड़कंप मच गया था. साथ ही पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए थे. आरेापी झारखंड का निवासी है. ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि वो अपने घर की तरफ ही भागा होगा. फरार अपराधी को पकड़ने के लिए दो थानों की पुलिस की टीम का गठन किया गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रामानुजगंज सरहद से पकड़ने में सफलता हासिल कर लिया है.

गौठानों से पशु तस्करी पर लगेगा ब्रेक: टीएस सिंहदेव

सख्त निगरानी में आरोपी

बता दें, आरोपी को अब कड़ी सुरक्षा के बीच फिर से कोविड-19 हॉस्पिटल वाड्रफनगर में भर्ती कराया गया है. वहीं मामले में एसडीओपी पुलिस की चूक नहीं होने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी दूसरे रास्ते से फरार हो गया था. अब वह सख्त निगरानी में है.

Last Updated : Sep 16, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details