छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर: बाजार में बेकाबू हुई भीड़, ना मास्क का उपयोग, ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल

By

Published : Nov 23, 2020, 7:37 PM IST

Updated : Nov 23, 2020, 8:34 PM IST

बलरामपुर में प्रशासन ने शर्तों के साथ बाजार लगाने की अनुमति दी थी. लेकिन बाजार में लोग ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है, ना ही मास्क लगा रहे हैं.

people are careless about corona
बाजार में बेकाबू हुई भीड़

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है. लेकिन आम जनता अब भी ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है, ना ही मास्क लगा रही है. बलरामपुर से ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर लग रहा है जैसे कोरोना का नामों निशान नहीं रहा. बलरामपुर जिला प्रशासन ने साप्ताहिक बाजारों में थोड़ी ढील दी है, जिससे लोग बाजार लगा सकें, लेकिन इसकी वजह से कोरोना का खतरा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

बाजार में बेकाबू हुई भीड़

राजपुर साप्ताहिक बाजार लगभग 9 महीने बाद शुरू हुआ, लेकिन यहां ऐसी भीड़ उमड़ी कि पुलिस प्रशासन भी हैरान रह गया. भीड़ में पैर रखना भी मुश्किल हो गया,लोग काफी लापरवाह नजर आए. अधिकतर लोगों ने मास्क नहीं लगाया था और ना ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया, 99 फीसदी लोग बिना मास्क के दिखे.

पढ़ें-गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: कोरोना के खिलाफ कहीं भारी ना पड़ जाए लापरवाही

अधिकारियों ने जाहिर की चिंता

लोगों से पूछा गया कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं लगाया है? जबकि सार्वजनिक जगहों पर मास्क लगाना आवश्यक है. सभी ने अपनी गलती जरूर मानी और यह भी कहा कि आगे से वे इसका ध्यान रखेंगे. कुछ लोगों का कहना था कि, बाजार नहीं लगना चाहिए, क्योंकि हालात भयावह हो सकते है. ईटीवी भारत की टीम ने अधिकारियों से भी बात की, उन्होंने भी इसे लेकर चिंता जाहिर की.

Last Updated : Nov 23, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details