छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पहले कार से मारी टक्कर फिर न अस्पताल भेजा न ले जाने दिया, कंधे पर उठा ले जा रहा था थाना रास्ते में मौत

By

Published : Jan 14, 2021, 9:11 PM IST

बलरामपुर के वाड्रफनगर इलाके में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक आरोपी राहगीर को कार से टक्कर मार कर घायल कर दिया. घायल को कार से अस्पताल ले जाने के बजाय, उसे कंधे पर रखकर 2 किलोमीटर तक पैदल चला. इसके बाद थाने पहुंचा. आरोपी ने घायल को 108 से अस्पताल भी नहीं ले जाने दिया. पढ़िए पूरी खबर...

one-person-died-in-car-collision-in-wadrafnagar-area-of-balrampur
कंधे पर रखकर 2 किलोमीटर तक पैदल चला

बलरामपुर: वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक भूतपूर्व सैनिक ने राहगीर को कार से टक्कर मार दी. टक्कर से राहगीर मौके पर ही बेहोश हो गया. हैरान कर देने वाली बात ये है कि कार ड्राइवर (भूतपूर्व सैनिक) अस्पताल लेने जाने की बजाय घायल को कंधे पर रखकर थाने जा पहुंचा. इस दौरान इलाज नहीं मिलने के कारण राहगीर की मौत हो गई.

भूतपूर्व सैनिक ने राहगीर को कार से टक्कर मारी

पढ़ें: 18 साल बाद मूलभूत सुविधाओं के साथ गांव लौटे विधायक बृहस्पति सिंह

पुलिस के मुताबिक हादसा गुरुवार शाम का है. भूतपूर्व सैनिक लालमन मरावी सलवही गांव गया था. सलवही से कार्यक्रम अटेंड कर कार से वापस अपने गांव लौट रहा था. इसी बीच वाड्रफनगर के अजगरा नाले के पास हादसे का शिकार हो गया. सड़क पर चल रहे राहगीर को जोरदार टक्कर मार दी. राहगीर घायल होकर सड़क पर बेहोश हो गया.

पढ़ें: जीरो कैलोरी वाले चेरी टमाटर उगाने वाले किसान को मिला ये सर्टिफिकेट

राहगीर को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया

पुलिस ने बताया कि आरोपी सैनिक घायल राहगीर को अस्पताल नहीं लेकर गया. अपने कंधे पर उठाकर 2 किलोमीटर पैदल चला. वाड्राफनगर पुलिस चौकी पहुंचा. इस वाकया को देखकर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. दुर्घटना में घायल व्यक्ति को तत्काल आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, जहां राहगीर को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

आरोपी ने घायल को नहीं ले जाने दिया अस्पताल

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी लालमन मरावी शराब के नशे में धुत था. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर 108 भी पहुंचा. 108 कर्मियों ने घायल को हॉस्पिटल ले जाने की बात कह रहे थे. आरोपी ने घायल को अस्पताल नहीं ले जाने दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details