छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: NSUI ने केंद्रीय शिक्षा नीति का किया विरोध, लगाए कई अरोप

बलरामपुर में केंद्रीय शिक्षा नीति के विरोध में NSUI के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही NSUI के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में मोदी जी छात्रों पर वार कर रहे हैं.

By

Published : Aug 9, 2020, 12:55 AM IST

nsui-activists-protest-against-central-education-policy-in-balrampur
NSUI ने केंद्रीय शिक्षा नीति का किया विरोध

बलरामपुर:केंद्रीय शिक्षा नीति के विरोध में NSUI के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान NSUI ने केंद्र की मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. NSUI के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में मोदी जी छात्रों पर वार कर रहे हैं.

केंद्र सरकार के खिलाफ NSUI ने की नारेबाजी

कोरोना काल के बीच जारी UGC की गाइडलाइन का विरोध, NSUI ने जलाई प्रतियां

जानकारी के मुताबिक NSUI के प्रदेश महासचिव प्रतीक सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय शिक्षा नीति के विरोध में प्रदर्शन किया. इस NSUI के कार्यकर्ताओं ने अपने नारे के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पढ़ाई को लेकर भी शंका जाहिर की. इसके साथ ही कोरोना काल को लेकर केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

NSUI ने केंद्रीय शिक्षा नीति का किया विरोध

बिलासपुर: UGC के खिलाफ अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय के गेट पर NSUI ने किया हवन

मोदी जी छात्रों पर ही वार कर रहे हैं: प्रतीक सिंह

इस दौरान NSUI के प्रदेश महासचिव प्रतीक सिंह ने कहा कि यह प्रदर्शन नई शिक्षा नीति को लेकर हुआ है. छात्रों के अधिकार को लेकर हुआ है, क्योंकि केंद्र की सरकार को छात्रों की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है. मोदी जी को कोरोना काल के बीच छात्रों को साथ देना चाहिए था, लेकिन मोदी जी छात्रों पर ही वार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details