छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका की चौखठ पहुंचे कांग्रेसी, कहा-सत्ता और संगठन के बीच तालमेल की है कमी

जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress worker) व पदाधिकारियों ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका (National Secretary and Chhattisgarh in-charge Saptagiri Ulka) के सामने कहा कि सत्ता और संगठन के बीच तालमेल नहीं है. इस मौके पर उलका ने कहा कि आप लोग कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दो साल में कुछ नहीं किया, जबकि ऐसा नहीं है.

By

Published : Oct 21, 2021, 9:44 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 9:54 PM IST

छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका
छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका

बलरामपुरः जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका (Party National Secretary And Chhattisgarh In-Charge Saptagiri Ulka) के सामने कहा कि सत्ता और संगठन के बीच तालमेल नहीं है. उनका न तो पटवारी सुन रहा है और न ही पंचायत सचिव. पदाधिकारियों ने सामरी व रामानुजगंज के विधायक पर खुलकर आरोप लगाए. वे उनकी नहीं सुनते.

सत्ता व संगठन में तालमेल नहीं बनया गया तो आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत की उम्मीद न रखें. छत्तीसगढ़ प्रभारी सप्तगिरि उलका ने इस पर कहा कि आप लोग कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दो साल में कुछ नहीं किया जबकि ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि आखिर ढाई साल का ही फार्मूला क्यों आता है? इसका जवाब यहां नहीं दूंगा. आप लोगों ने सत्ता व संगठन को लेकर जो समस्या बताया है उसकी जानकारी जहां पहुंचाना है.

आप लोग बोल रहे हैं कि कलेक्टर, पटवारी नहीं सुनते तो मेरा नंबर लिखिए. रात में दौड़ कर आऊंगा. जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष आपके साथ 24 घंटे खड़े रहेंगे. संगठन में बहुत बड़ी ताकत (Great Power In the Organization) है. आपके ऊपर किसी भी तरह का कोई दबाव है, कोई परेशानी हो तो आप अध्यक्षों को फोन करिए. अध्यक्ष के नंबर सार्वजनिक हैं और कार्यकर्ताओं को मालूम है. आपकी मदद के लिए अगर वह नहीं पहुंचते हैं तो हम खुद पहुंचेंगे. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं (Congress workers) पर फर्जी केस हो रहा है तो उसकी जानकारी भूपेश व राहुल तक पहुंचा रहा हूं.

प्रदेश में अराजकता, अफसर हैं कंफ्यूजः धरमलाल

राहुल को पीएम बनाने का संकल्प

सत्ता व संगठन में तालमेल नहीं है तो इस बात को आगे ले जाऊंगा. अब बैठक होगी तो उसमें कार्यकर्ताओं के साथ जिला अध्यक्ष व मंत्री, विधायक भी होंगे. नाराज कार्यकर्ताओं से कहा कि मत सोचना कि एमएलए (M.L.A) कोई और है. आप लोग खुद विधायक हैं. आपने विधायक बनाया है. राष्ट्रीय सचिव ने कहा, मोदी हर संस्था को निजी सेक्टर में ले जा रहे हैं. जब तक हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नहीं बनाएंगे तब तक शांत नहीं बैठेंगे. 2023 का चुनाव जीत कर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनाएंगे.

कार्यकर्ताओं को प्यार और सम्मान मिलेगा. समस्याओं का समाधान धीरे-धीरे करेंगे. उन्होंने कहा कि हमनें दोनों विधायक को इस बैठक में बुलाया था लेकिन वे नहीं पहुंच सके. स्वागत भाषण में अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने कहा की राष्ट्रीय सचिव महोदय और वरिष्ठ जन कार्यकर्ताओं के दुख-सुख में बराबर के सहभागी हैं और वह हम सब की समस्याओं को सुनने आए हैं.

Last Updated : Oct 21, 2021, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details