छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सीएम भूपेश बघेल आज 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे बलरामपुर

सीएम भूपेश बघेल अपने 5 दिवसीय सरगुजा दौरे के दौरान आज बलरामपुर पहुचेंगे. जिले में सीएम के कार्यक्रमों की पूरी तैयारी कर ली गई है.

By

Published : Dec 12, 2020, 7:58 AM IST

cm-bhupesh-baghel-will-reach-balrampur-today
कार्यक्रम स्थल

बलरामपुर :छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पांच दिवसीय सरगुजा प्रवास पर हैं. सीएम अपने दो दिवसीय प्रवास पर बलरामपुर भी पहुंचने वाले हैं. सामरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक और छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री आ रहे हैं. उनके स्वागत के लिए पूरे क्षेत्र की जनता उत्सुक है. सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने विधायक बृहस्पति सिंह पहुंचे.

पढ़ें-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज सरगुजा दौरा, 13-14 दिसंबर को कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

सीएम अपने 2 दिवसीय प्रवास पर आज यानी शनिवार को बलरामपुर पहुचेंगे. सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में विधायक बृहस्पति सिंह ने बताया कि स्थानीय ग्राउंड में सीएम भूपेश बघेल आम सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बैठने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने सीएम के आने की तैयारी को लेकर कलेक्टर से चर्चा भी की.

क्षेत्र के विकास की मांग

संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री आ रहे हैं, तो क्षेत्र के विकास के लिए बहुत कुछ देंगे. उन्होंने कहा कि कुछ मांगें हमने भी रखी हैं. संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने एनएच-343 की बाईपास सड़क को लेकर कहा कि कहीं ना कहीं मैं अपनी भी चूक मानूंगा. निश्चित ही बाईपास सड़क होनी चाहिए. इसके नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. शहर के बीच से गाड़ी जाएगी, तो अनुचित होगा.


सीएम का आज का शेड्यूल

दौरे के दूसरे दिन शनिवार 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक मुख्यमंत्री स्थानीय विश्राम भवन में जिला अधिकारियों से चर्चा करेंगे. इसके बाद दोपहर 12.35 बजे कोरिया जिले के चिरमिरी पहुंचकर उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल नवीन भवन का लोकार्पण करेंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम दोपहर 1.10 बजे हेलीकाॅप्टर से बलरामपुर जिले के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details