छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नाबालिग छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म के मामले में 10 घंटे में गिरफ्तार किए गए आरोपी

राजपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म के एक मामले में पुलिस ने 10 घंटे के भीतर इसे सुलझा लिया है. पुलिस ने पीड़ित छात्रा को बरामद भी कर लिया है.

By

Published : Nov 16, 2020, 10:32 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 10:51 PM IST

Accused of kidnapping and rapingarrested
राजपुर थाना, बलरामपुर

बलरामपुर: राजपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा का अपहरण और दुष्कर्म के एक मामले में पुलिस ने 10 घंटे के भीतर पीड़िता को बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता को बरामद करने के बाद उसे परिजनों को भी सौंप दिया है.

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

राजपुर थाना प्रभारी फरदीनन्द कुजूर ने बताया कि छात्रा 10 नवंबर को अपने घर से स्कूल फॉर्म जमा करने के लिए निकली थी. उसके बाद से घर नहीं लौटी थी. पीड़िता के परिजन लगातार उसकी खोजबीन कर रहे थे. लेकिन छात्रा का कहीं भी पता नहीं चल रहा था. छात्रा का कहीं भी पता नहीं चलने के बाद परिजनों ने इसकी रिपोर्ट राजपुर थाने में दर्ज कराई.

10 घंटे में आरोपी को पकड़ा

मामले की गंभीरता को देखते हुए बलरामपुर एसपी रामकृष्ण साहू के निर्देशन पर राजपुर पुलिस ने तत्काल तीन टीम बनाई और साइबर सेल की मदद से आरोपी की पतासाजी शुरू कर दी. पुलिस लगातार छापामार कार्रवाई कर रही थी और मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के 10 घंटे के भीतर छात्रा को बरामद कर लिया है.

कोरबा: रामसागर पारा के दो युवक रहस्यमय ढंग से लापता, तलाश में जुटी पुलिस

नाबालिग है आरोपी

छात्रा ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया है. मामले में आरोपी भी नाबालिक है. पुलिस ने बताया कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है इसमें अगर और कोई आरोपी शामिल होंगे तो उनपर भी कार्रवाई होगी.

Last Updated : Nov 16, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details