छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Balrampur News : आइसक्रीम का लालच देकर नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

कुसमी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 7 जून को नाबालिग आदिवासी पीड़िता शादी एक समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. शादी समारोह के दौरान आरोपी नाबालिग को आइसक्रीम खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले गए और गैंगरेप किया.

By

Published : Jun 12, 2023, 6:55 PM IST

Updated : Jun 12, 2023, 7:19 PM IST

Accused of gang rape minor arrested
आइसक्रीम का लालच देकर नाबालिग से गैंगरेप

बलरामपुर : कुसमी थाना क्षेत्र में नाबालिग को आइसक्रीम का लालच देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. शादी में शामिल होने आई नाबालिग को बहला फुसलाकर तीन लोग अपने साथ स्कूटी में ले गए. बांध के किनारे सुनसान जगह पर ले जाकर तीनों ने जमकर शराब पी. नशे में चूर होने के बाद तीनों ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.



नाबालिग को दी जान से मारने की धमकी : आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता को धमकी दी. आरोपियों ने नाबालिग से कहा था कि अगर चिल्लाओगी तो तुझे मारकर फेंक देंगे और यदि इस घटना के बारे में किसी को बताएगी तो तेरे परिवार वालों को भी मार देंगे. धमकी से नाबालिग डर गई और सदमे में आ गई. पीड़िता ने दो दिनों के बाद इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.



क्या है पुलिस का बयान : कुसमी अनुविभागीय पुलिस अधिकारी रितेश चौधरी ने बताया कि ''घटना की सूचना पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. साथ ही पुलिस ने दो टीमें बनाकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी. तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी झारखंड की तरफ भाग रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए झारखंड से तीनों आरोपियों को पॉक्सो एक्ट और बलात्कार की धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है."

कटहल के नीचे छिपाकर लकड़ियों की तस्करी
नाबालिग रेप पीड़िता का गर्भपात कराने वाली डॉक्टर गिरफ्तार
सोशल मीडिया में दोस्ती के बाद नाबालिग के साथ रेप

देर होती तो भाग निकलते आरोपी :इस केस में आरोपियों ने पीड़िता को डरा धमकाकर खुद को बचाने की भरपूर कोशिश की थी. पीड़िता ने डर के मारे पहले तो किसी से कुछ नहीं कहा. लेकिन बाद में ही सही पुलिस से मदद मांगी. यदि पीड़िता ने इस मामले में और देर की होती तो शायद आरोपी कानून की गिरफ्त से दूर निकल जाते.

Last Updated : Jun 12, 2023, 7:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details