छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: पशु क्रूरता के केस में 7 आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर के गणेशमोड गांव में पशु क्रूरता के केस में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसपर ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Aug 23, 2020, 2:15 PM IST

accused
आरोपी

बलरामपुर: गणेशमोड पुलिस की टीम ने पशु क्रूरता के मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से जानवर के मांस भी मिले हैं. साथ ही घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और परसुल भी पुलिस ने बरामद की है. घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश था. ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है, बीती रात आठ आरोपियों ने पहले पशु की हत्या की थी. जिसके बाद सभी मिलकर आपस में मांस का बंटवारा कर रहे थे, इसी दौरान इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को देख सभी आरोपी भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई.

पढ़ें-बलरामपुर: पंचायत सचिव से बदसलूकी के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

गांव में तनाव के हालात

उस एक आरोपी की निशानदेही पर बाकी सभी आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया. वहीं मामले का एक आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है. पशु की हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति हो गई है. पुलिस ने सक्रियता से आरोपियों को गिरफ्तार कर हालात को काबू में लाया. ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details