छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जमीन पर सो रही महिला को सांप ने डसा, इलाज के दौरान हुई मौत

बलरामपुर जिले के एक महिला की सांप के डसने से मौत हो गई. बलरामपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

जमीन पर सो रही महिला को सांप ने डसा

By

Published : May 30, 2019, 10:08 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

सरगुजा: बलरामपुर जिले के कोर्टपाली गांव की एक महिला की बुधवार रात सांप के डसने से मौत हो गई. बलरामपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

जमीन पर सो रही महिला को सांप ने डसा

हाथ में काटा था सांप
दरअसल बलरामपुर जिले की कोर्टपाली गांव की टिन्नी बाई मंगलवार की रात अपने कमरे में जमीन पर बिस्तर लगाकर सो रही थी, तभी रात 2 बजे उसे कुछ हाथ में कुछ काटने का अहसास हुआ. जब उसने उठकर देखा तो सामने डंडा करैत सांप था. इसके बाद घबराकर महिला इसकी जानकारी परिजनों को दी.

अस्पताल में हुई मौत
बता दें कि परिजन उसे आनन- फानन में बलरामपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की स्थिति को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details